single-post

अब फिल्ममेकर्स राज-डीके की फिल्म में काम करेंगे शाहरुख, जल्द शुरू होगी शूटिंग !

Nov. 28, 2019, 3:12 p.m.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को पर्दे पर देखने के लिए अब लोगों की आंखें और इंतजार नहीं कर सकती हैं। किंग खान ने पिछले साल ही फिल्म जीरो में काम किया था लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर वो कमाल नहीं दिखा पाई थी। बीते दिनों से ही शाहरुख की अगली फिल्म को लेकर खबरें आ रही हैं। कभी खबर आती है कि वो राजकुमार हिरानी की फिल्म में काम करेंगे तो कभी खबर आती है कि वो साउथ डायरेक्टर एटली की फिल्म में दिखेंगे। अब शाहरुख की फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख जल्द ही फिल्ममेकर्स राज एंड डीके के साथ काम करने जा रहे हैं।

 रिपोर्ट में बताया गया है कि, हिरानी, एटली और राज-डीके की फिल्मों में में शाहरुख को सबसे ज्यादा राज-डीके की फिल्म की कहानी ज्यादा पसंद आई है। बताया गया है कि, यह फिल्म बहुत बड़े स्तर पर शूट की जाएगी। किंग खान ने मेकर्स के साथ मिलकर फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ-साथ इसका टाइटल और इसकी स्टारकास्ट फाइनल कर ली है।

 फिल्म साल 2020 की शुरूआत में ही शुरू हो जाएगी और इसे 2021 में रिलीज किया जाएगा। हालांकि अभीतक फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही शुरू होगी और शाहरुख फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में दिखेंगे। वहीं बीते दिनों ही खबर आई है कि शाहरुख हिरानी की फिल्म में भी दिख सकते हैं। कहा गया कि, अगले साल अप्रैल से शाहरुख हिरानी की इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। 

हालाकिं, अभी तक शाहरुख खान और हिरानी की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। ऐसे में फिल्म किस पर बेस्ड होगी, ये भी साफ नहीं हुआ है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि ये एक रोमांटिक फिल्म होगी, जिसमें शाहरुख नजर आएंगे। इसके अलावा खबरें ये भी आई थीं कि इस फिल्म के अलावा शाहरुख ने साउथ के डायरेक्टर एटली (Atlee) के साथ भी हाथ मिलाया है। अब देखते हैं कि आखिर शाहरुख किस फिल्म पर काम शुरू करते हैं।