single-post

23 साल की हैं शाहिद कपूर की वाइफ मीरा, एंटी एजिंग क्रीम का ऐड कर फिर हुईं ट्रोल !

Sept. 3, 2018, 2:51 p.m.

बॉलीवुड में अगर क्यूट कपल्स की बात होती है तो शाहिद कपूर और मीरा राजपूत का नाम सबके सामने आता है। दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की रही है। दोनों जब भी साथ आते है तो मेड फॉर इच अदर ही लगते हैं। लेकिन ये सवाल कई  बार आ चुका है कि आखिर मीरा कब डेब्यू करेंगी। बीते दिनों ही मीरा राजपूत ने एक एंटी एजिंग क्रीम के जरिए डेब्यू किया था।  इस वीडियो में मीरा प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी स्किन का ख्याल कैसे रखें ये बता रही हैं। वीडियो में मीरा बेबी बंप भी दिख रहा है।

 इस ऐड के बाद मीरा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था। अब लीजिए एक बार फिर से मीरा को जमकर ट्रोल किया गया है। मीरा ने इसी एंटी एजिंग क्रीम के साथ एक तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसके चलते लोग उन्हें फिर से ट्रोल करने लगे हैं। दरअसल लोग मीरा को इसलिए ट्रोल कर रहे हैं।

 क्योंकि वो अभी 23 साल की ही है और वो एंटी एजिंग क्रीम का ऐड कर रही हैं। लोग इसे शर्मनाक कह रहे हैं साथ ही मीरा को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। मीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है।  बता दें कि मीरा जल्द ही दूसरे बच्चे की भी मां बनने वाली है। उन्होंने बेटी मीशा को साल 2016 में जन्म दिया था।