single-post

'कबीर सिंह' देखने के बाद शख्स ने किया गर्लफ्रेंड का मर्डर, खुद भी कर लिया सुसाइड !

Oct. 15, 2019, 5:57 p.m.

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इस साल एक फिल्म से सुपरस्टार बन गए हैं। ये फिल्म है कबीर सिंह। दरअसल इसी साल शाहिद की ये फिल्म आई थी। इस फिल्म ने लंबे वक्त से इंड्स्ट्री में रह रहे शाहिद को उनका खोया हुआ मुकाम वापस दे दिया। कबीर सिंह में शाहिद के साथ कियारा आडवाणी नजर आईं। फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है, जो कि ओरिजिनल तेलगू फिल्म अर्जुन रेड्डी को डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ है। दरअसल फिल्म की कहानी को लेकर कई लोगों को आपत्ति थी। फिल्म में शाहिद एक सरफिरे आशिक के रोल में थे। 

लोगों का कहना था कि असल जिंदगी में लोगों को ये फिल्म ज्यादा नहीं अपनानी चाहिए और तो और फिल्म का विरोध भी हुआ था। वहीं अब एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। खबर ये है कि हाल ही में एक लड़के ने कबीर सिंह को देखने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को मार दिया औऱ बाद में खुद भी सुसाइड कर ली है। दरअसल यूपी के रहने वाले एक लड़के अश्विनी कुमार ने ये किया है। अश्विनी टिकटॉक स्टार थे, उन्होंने खुद सुसाइ की है औऱ जिस लड़की को वो चाहते थे उन्होंने उसे भी जान से मार दिया। 

दरअसल जब जॉनी दादा यानि अश्विनी को पता चला कि लड़की की दिसंबर में शादी होने वाली है तो उन्होंने उसे मार डाला। जॉनी दादा को निकिता पसंद थी। लेकिन जब उसे पता चला कि महिला की इस साल दिसंबर में शादी होने जा रही है तो उससे रहा नहीं गया और उसने गुस्से में लड़की की जान ले ली। अश्विनी कुमार ने 'कबीर सिंह' के एक डायलॉग 'जो मेरा नहीं हो सका उसे किसी और का होने का मौका नहीं दूंगा' पर एक विडियो भी बनाया था।

 कबीर सिंह के देखने के बाद अश्विनी पर इस कदर कबीर सिंह का खुमार छाया कि वो बिल्कुल पागल हो गए। वहीं लड़की की हत्या करने के बाद कुछ दिन बाद ही अश्विनी ने भी सुसाइड कर ली। वहीं कबीर सिंह के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने लड़की के परिवार वालों को सांत्वना दी है। वैसे चौंकाने वाली बात ये थी कि जॉनी दादा पर पहले से ही कई कत्लों के आरोप लगे थे। पुलिस को छानबीन के बाद ये सब पता चला।