single-post

जल्द ही आएगा आमिर खान की 'सरफरोश' का सीक्वल, इस एक्टर ने काटा आमिर खान का पत्ता !

July 31, 2018, 7:07 p.m.

बॉलीवु़ड में इन दिनों नई नई फिल्मों के सीक्वल बन रहे हैं। बीते दिनों में अगर देखा जाए तो कई ऐसी फिल्में है जिनके सीक्वल बन चुके हैं। अब आमिर खान की साल 1999 में आई फिल्म सरफरोश की कामयाबी किसी से छुपी नहीं है। खबर आ रही है कि अब सरफरोश का सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म के सीक्वल को लेकर आमिर कुछ समय पहले अपनी एक्साइटमेंट भी सबके सामने जाहिर कर चुके हैं। उस दौरान आमिर ने फिल्म के सीक्वल में भी एसीपी अजय सिंह राठौड बनने की इच्छा जताई थी। लेकिन अब लग रहा है कि सरफरोश 2 में आमिर खान की एंट्री नहीं होगी। खबरों की मानें तो सरफरोश 2 में जॉन अब्राहम नजर आएंगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के डायरेक्टर जॉन मैथ्यू सरफरोश के दूसरे पार्ट में आमिर की जगह जॉन अब्राहम को लेना चाहते हैं।

 बताया जा रहा है कि फिल्म की कहानी देश में नक्सलवाद पर बेस्ड होगी। हालांकि मेथ्यू से जब इस बारे में एक ब़ड़े अखबार ने पूछा तो उन्होनें साफ कहा कि अभी वो सरफरोश 2 की स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहे हैं और फिलहाल कुछ एक्टर्स के साथ बात भी चल रही है। मैथ्यू ने साफ कहा कि अभी कोई भी स्टार फिल्म के लिए उन्होनें कंफर्म नहीं किया है।

 लेकिन मैथ्यू ने आमिर के नाम पर भी मुहर नहीं लगाई। ऐसे में ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि क्या वाकई जॉन इस फिल्म का हिस्सा होंगे। वैसे भी जॉन इन दिनों देशभक्ति और दमदार एक्शन से भरी हुई फिल्में ला रहे हैं। चाहे वो फोर्स 2 हो, परमाणु हो या फिर जल्द ही रिलीज होने वाली सत्यमेव जयते हो। देखते हैं कि फिल्म कब पर्दे पर आती है।