single-post

ब्रेकअप के बाद भी साथ आएंगे सारा-कार्तिक, बेझिझक होकर करेंगे फिल्म का प्रमोशन !

Nov. 28, 2019, 4:50 p.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन औऱ सारा अली खान के लिंकअप की खबरें अब आम हो चुकी हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ही एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं। इन दोनों के बीच प्यार भी बड़े अलग अंदाज़ से हुआ है। सारा ने कॉफी विद करण में जब ये कह दिया कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है, फिर तो जैसे मानो कार्तिक की खुशी का ठिकाना ही ना रहा हो। रही बची कमी फिल्म इम्तियाज अली ने पूरी कर दी। दरअसल दोनों इम्तियाज अली की फिल्म आजकल में साथ काम कर रहे हैं।

 हालांकि बीते दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि सारा-कार्तिक का ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप के बाद हर कोई हैरान है कि आखिर अब आने वाले दिनो में कैसे दोनों साथ में अपनी फिल्म का प्रमोशन करेंगे। तो अब खबर आई है कि सारा-कार्तिक बेझिझक होकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए रेडी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा-कार्तिक जल्द ही फिल्म आजकल का प्रमोशन शुरू कर देंगे। ये दोनों बिना किसी कड़वाहट के आजकल को अलग-अलग शहरों में प्रमोट करेंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक, 'फिल्म आजकल के मेकर्स डायरेक्टर इम्तियाज अली और दोनों स्टार्स के साथ अलग-अलग शहरों में प्रमोशनल एक्टिविटी प्लान कर रहे हैं। सारा और कार्तिक भले ही अलग हो चुके हो लेकिन ये दोनों साथ में ही फिल्म का प्रमोशन करेंगे। दोनों अपने निजी रिश्ते के कारण फिल्म को प्रभावित नहीं होने देना चाहते हैं।' वैसे बीते दिनों ही खबर ये आई थी कि दोनों का पेंचअप भी हो रहा है। 

कहा तो यहां तक गया था कि ये दोनों न्यूईयर पर कहीं बाहर जा रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया कि, सारा ने न्यू-ईयर के लिए कार्तिक आर्यन के साथ एक खास प्लान बनाया है, लेकिन मॉम़ अमृता को बेटी का न्यूईयर वाला ये प्लान पसंद नहीं आया औऱ सारा मॉम को नाराज कर बैठी। खैर अब सच क्या है ये तो यही दोनों जानें।