single-post

बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ सारा ने की न्यूईयर प्लानिंग, मॉम अमृता हुईं नाराज !

Nov. 14, 2019, 9 p.m.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन औऱ सारा अली खान के लिंकअप की खबरें अब आम हो चुकी हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ही एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं। इन दोनों के बीच प्यार भी बड़े अलग अंदाज़ से हुआ है। सारा ने कॉफी विद करण में जब ये कह दिया कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है, फिर तो जैसे मानो कार्तिक की खुशी का ठिकाना ही ना रहा हो। रही बची कमी फिल्म इम्तियाज अली ने पूरी कर दी। दरअसल दोनों इम्तियाज अली की फिल्म आजकल में साथ काम कर रहे हैं। हालांकि बीते दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि सारा-कार्तिक का ब्रेकअप हो चुका है।

 लेकिन असल में ऐसा कुछ है ही नहीं। इसके पीछे की कहानी तो कुछ और ही है। रिपोर्ट्स की माने तो दोनों की ये स्ट्रेटजी है कि ये अब साथ में ज्यादा नजर नहीं आएंगे। वहीं अब एक फिर से चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. खबर के मुताबिक सारा ने कार्तिक के साथ न्यूईयर का प्लान बनाया था। लेकिन इस प्लान ने अमृता सिंह का भेजा फ्राई कर दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो सारा ने न्यू-ईयर के लिए कार्तिक आर्यन के साथ एक खास प्लान बनाया है, लेकिन मॉम़ अमृता को बेटी का न्यूईयर वाला ये प्लान पसंद नहीं आया औऱ सारा मॉम को नाराज कर बैठी हैं। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि, अमृता सिंह चाहती हैं कि सारा अली खान को इस समय अपने करियर पर ध्यान लगाना चाहिए। रिपोर्ट में बताया गया कि, अमृता अपनी बेटी के फैसले से बहुत ज्यादा खुश नहीं हैं। उन्हें लगता है कि इन सारी चीजों की वजह से सारा का ध्यान अपने काम से हटेगा। सारा अली खान दिल से सोचती हैं और अफेयर के कारण उनकी निजी जिंदगी पर असर पड़ सकता है। अब ऐसे में वाकई में ये सब क्या चल रहा है ये तो वही जानें। 

हालांकि इसमें भी कोई दो राय नहीं है कि अमृता सिहं को सारा के अफेयर के किस्से बिल्कुल पसंद नहीं है। वो पहले भी कई बार सारा को इसे लेकर अल्टीमेटम दे चुकी है। हालांकि सैफ अली खान एक इंटरव्यू में कह चुके हैं कि उन्हें बेटी सारा के बॉयफ्रेंड कार्तिक से कोई प्रोब्लम नहीं है। अब ऐसे में ये भी साफ हो रहा है कि सारा-कार्तिक के ब्रेकअप की खबर भी झूठी है।