single-post

VIDEO- सारा के ग्रेजुएशन डे का वीडियो वायरल, पापा सैफ ने अपनी बिटिया को यूं किया था चीयर

Sept. 15, 2019, 12:37 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों नई नवेली सारा अली खान खूब खबरें बना रही है। सैफ की लाड़ली सारा के चर्चे इन दिनों हर तरफ है। फिल्म सिंबा और केदारनाथ के हिट होने के बाद उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। सारा के पास मेकर्स फिल्मों की स्क्रिप्ट लेकर आ रहे है। लेकिन सारा अपनी फिल्मों का चुनाव ध्यान से कर रही हैं। सारा दो फिल्मों से ही हिट हो गई हैं। हाल ही में सारा का एक वीडियो आया है। ये वी़डियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सारा कुछ साल पुराना है। अब बताते हैं कि आखिर ये वीडियो कब का है। दरअसल वीडियो सारा के ग्रेजुएशन के वक्त का है, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। सारा के ग्रेजुएशन डे का ये थ्रोबैक वीडियो उनके फैन क्लब ने शेयर किया है। 

वायरल वीडियो में आमिर खान और नीता अंबानी सारा को सर्टिफिकेट देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सारा काफी चबी लुक में नजर आ रही है। खास बात ये है कि सारा के इस खास दिन पर उनके अब्बा यानि पापा सैफ भी मौजूद रहे थे। वीडियो में दिख रहा है कि सैफ ऑडिएंस में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। अपनी लाड़ली के इस खास पल को और खास बनाने में सैफ ने कमी नहीं छोड़ी थी। वो भी खूब तालियां बजाकर सारा को .चीयर कर रहे हैं। 

साथ में सारा की मां अमृता सिंह भी नजर आ रही हैं। बता दें कि सैफ-अमृता का शादी के कुछ साल बाद ही तलाक हो गया था। वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं और इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। सारा की बात करें तो उन्होंने अपनी स्कूलिंग मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से की है और सारा के ये वायरल वीडियो में वहीं का है।

 बहरहाल अब सारा फिल्मों में एंट्री कर चुकी हैं औऱ धमाल मचा रही है। सारा की इंस्टाग्राम पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग  है। सारा ने बीते दिनों ही इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वो कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वो इन दिनों वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नं 1 की शूटिंग में लगी हुई हैं।