single-post

खलनायक बनने में टाइगर को अभी लगेगा और वक्त, संजय दत्त ने फिल्म पर लगाई रोक !

Nov. 14, 2019, 10:39 p.m.

बॉलीवुड में अबतक कई फिल्में हैं जिनका सीक्वल बन चुका है। इन फिल्मों के सीक्वल को पसंद भी खूब किया गया है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि, संजय दत्त जल्द ही अपनी ही एक फिल्म का रीमेक बनाने जा रहे हैं। संजय दत्त जल्द ही अपनी ही ब्लॉकबस्टर फिल्म खलनायक का रीमेक बनाना चाहते हैं। बीते दिनों ही रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि, संजू बाबा अपनी फिल्म खलनायक के रीमेक की पूरी तैयारी कर चुके हैं। फिल्म के लिए संजू बाबा ने सबकुछ प्लान कर रखा है।

 फिल्म को संजय दत्त अपने ही प्रोड्क्शन हाउस में बना रहे है। संजय दत्त अपनी इस फिल्म के सीक्वल में किसी और को नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ को लेना चाहते हैं। बताया गया है कि इस फिल्म के सीक्वल में टाइगर की एंट्री चाहते हैं संजू बाबा। संजय दत्त ने खुद टाइगर के पापा और एक्टर जैकी श्रॉफ से इसकी बात भी की थी। बता दें कि जैकी भी खलनायक में संजय के साथ थे। वहीं अब खबर है कि फिल्म खलनायक के सीक्ववल को फिलहाल होल्ड कर दिया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि, खलनायक का प्रोजेक्ट संजय दत्त के दिल के बेहद करीब है। फिल्म को लेकर संजय कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। वो फिल्म को अच्छे से और बड़े स्केल पर बनाना चाहते हैं। 

इसके साथ ही उन्होंने फिल्म को बनाने का फैंसला अपने प्रोड्क्शन के बैनर तले ही किया है। इस वक्त वो फिल्म को लेकर अलग अलग आईडियाज सुन रहे हैं और सभी से बातचीत कर रहे हैं। फिल्म अभी शुरूआती चरण में ही है और अभी सिर्फ बातचीत ही हो रही है। वहीं एक दूसरी रिपोर्ट में बताया गया है कि, संजय फिल्म के फर्स्ट ड्राफ्ट से खुश नहीं है।

 वो चाहते हैं कि फिल्म की स्टोरी को दोबारा से लिखा जाए। फिलहाल संजय ने फिल्म को रोक दिया है और इस पर कब काम शुरू होगा, ये कहना मुश्किल है। बता दें कि, खलनायक 1993 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में संजय के साथ माधुरी दीक्षित नजर आईं थीं। फिल्म में संजू बाबा का निगेटिव रोल था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी।