single-post

बिग बॉस 13 - सच हुई सलमान की भविष्यवाणी, सिद्धार्थ के प्यार में पागल हुई शहनाज !

Jan. 13, 2020, 10:42 p.m.

बिग बॉस 13 में जमकर ड्रामा जारी है। दर्शक भी इस शो का खूब मजा ले रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला शो के सबसे चर्चित खिलाड़ी हैं तो वहीं शहनाज गिल भी खूब पसंद की जाती हैं। शो की सबसे स्ट्रॉन्ग और एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट शहनाज गिल बिग बॉस से काफी सुर्खियों मे चल रही है। शहनाज का जहां पहले चुलबुल साइड दिखता था लेकिन अब वो धीरे धीरे हर बात पर गुस्सा निकालने लगी है। शहनाज को शुरुआती में पारस के साथ कनेक्शन बनाते हुए देखा गया था लेकिन अब धीरे धीरे उन्हें सिद्धार्थ के साथ लव बॉन्ड बनाते देखा जा रहा है। शहनाज ने तो ये भी कन्फेस किया है कि वो सिद्धार्थ को दिल दे बैठी हैं। सलमान यहां सिद्धार्थ को वार्न कर रहे हैं कि शहनाज उनके प्यार में पड़ चुकी हैं। 

इस हफ्ते वीकेंड का वार में शहनाज के बिहेवियर ने हर किसी को चौका दिया है। हर कोई उनके बर्ताव से परेशान है। इतना ही नहीं सलमान खान को भी उनपर बेहद नाराज होते हुए देखा गया। इसके साथ ही उन्होंने सिद्धार्थ को शहनाज से दूर रहने की सलाह भी दी, लेकिन आज के एपिसोड का प्रोमो देखकर ऐसा लग रहा है कि सलमान की बात सच साबित होने वाली है।

कलर्स ने सोशल मीडिया पर सोमवार के एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें दिखाया गया है कि शहनाज अब खुलेआम सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार कर रही हैं। वो उनसे कह रही हैं कि, 'मैं तुझसे इतना प्यार करना चाहती हूं कि तुझे बाहर जाकर मेरी बहुत याद आए। मेरा हक है तुझपे। मैं तुझसे प्यार करती हूं। अगर तूने मुझे गले नहीं लगाया तो मैं अपने आप को मारूंगी। तू सिर्फ मेरा है। मुझे गेम नहीं, बल्कि तुझे जीतना है।' इस दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ को थप्पड़ भी मारा।  अब देखना होगा कि क्या शहनाज वाकई में सिद्धार्थ के प्यार में पड़ चुकी हैं या सिर्फ गेम की वजह से वो ऐसा कर रही हैं!