single-post

दुबई में कैंसल हुआ दबंग सलमान का दा बैंग टूर, इस वजह से रद्द हुआ शो !

March 16, 2019, 9:54 a.m.

हाल ही में सलमान खान फिल्म भारत की शूटिंग खत्म करने के बाद दुबई के लिए रवाना हुए थे। दरअसल सलमान दुबई में दा बैंग टूर रिलोडेड करने के लिए गए हैं। सलमान के साथ उनकी पूरी टीम है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मनीष पॉल, डेजी शाह, कटरीना कैफ, जैकलीन फर्नाडिज और प्रभुदेवा शुमार हैं। लेकिन हाल ही में दुबई में सलमान का दा बैंग टूर कैंसल हो गया है। दुबई फैन्स को इस चक्कर में काफी निराशा मिली है। ऐसा बारिश के चलते हुए। दरअसल पूरा दिन ही बारिश होती रही। ऐसे में सलमान औऱ मेकर्स इस इवेंट को करने में असफल रहे। रिपोर्ट के अनुसार, ये दबंग रिलोडेड 2019 इवेंट बारिश के चलते रद्द हो गया है। वैसे सोनाक्षी, कटरीना और डेजी ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी भी है। 

उन्होंने बताया है कि हां ये टूर कैंसिल हो गया है औऱ इसके पीछे की वजह बारिश है। साथ ही उन्होंने ये विश्वास भी दिलाया है कि जल्द ही ये टूर फिर से होगा। सलमान के साथ इस बार इस टूर में उनके जीजा आयुष शर्मा भी शामिल हुए थे। लेकिन आयुष का भाईजान के साथ ये पहला इवेंट ही कैंसल हो गया है। वहीं फिल्मों की बात करें तो जल्द ही सलमान दबंग 3 में दिखने वाले है।

 फिल्म की शूटिंग 1 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। इसके साथ ही सलमान ने फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी बोला है। सलमान ने खुद बताया है कि फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म में सलमान के साथ सोनाक्षी सिन्हा है। इसके अलावा सलमान खान जल्द ही फिल्म भारत में भी दिखने वाले है।

 फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में है। य़े फिल्म 2014 में आई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का रीमेक है। ये एक ऐसे बच्चे की कहानी है जो कोरिया युद्ध के तनाव के बीच अपने परिवार का ख्याल रखने की जिम्मेदारी लेता है। फिल्म में सलमान के कई लुक्स नजर आएंगे। फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज की जाएगी।