single-post

क्या इस फिल्म से कटेगा कटरीना का पत्ता, टाइगर सलमान के साथ नजर आएंगी दीपिका !

Nov. 26, 2018, 6:45 p.m.

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कटरीना कैफ का जलवा इन दिनों हर तरफ बरकरार है। कटरीना इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग मे बिजी चल रही है। कटरीना पिछले दिनों ही सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आई थी। फिल्म हिट रही थी और कटरीना का करियर फिर से पटरी पर लौट आया। इसी के बाद कटरीना को सलमान खान के साथ फिल्म भारत में काम करने का फिर से मौका मिला है। सलमान खान की एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में दर्शकों ने दोनों एक्स लवर्स की जोडी़ को बेहद पसंद किया। इसी के चलते यशराज फिल्म्स अब जल्द ही फिल्म के तीसरे पार्ट को भी ला रहा है। 

तीसरे पार्ट को लेकर तो खबरें आ ही रही है। साथ ही ये खबरें भी आने लगी हैं कि इस फिल्म के तीसरे पार्ट से कटरीना का पत्ता कट सकता है।जी हां, रिपोर्ट में ऐसा कहा गया है कि फिल्म के तीसरे पार्ट में एक नई हीरोइन की एंट्री हुई है। ये हीरोइन कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण है। बताया गया है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। लेकिन इससे पहले आप कुछ सोचें आपको बता दें कि दीपिका फिल्म में सिर्फ कैमियो करती हुई नजर आएंगी। 

फिल्म में दीपिका का कैमियो वाकई मजेदार होने वाला है। हालांकि फिल्म में कटरीना लीड हीरोइन ही रहेंगी। सलमान खुद चाहते हैं कि वो दीपिका को फिल्म में लें और उनसे कैमियो अपीयरेंस करवाएं। सलमान ऐसा करके दीपिका को रिसेप्शन पर तोहफा भी देना चाहते हैं। जल्द ही सलमान दीपिक-रणवीर के रिसेप्शन में भी जाएंगे। इसीलिए सलमान ने पहले से ही दीपिका को ये खास तोहफा देने का मन बना लिया है। 

ऐसे में अब कटरीना की ही फिल्म में उनकी कॉंम्पिटीटर नंबर वन होंगी तो नजारा कुछ और ही होगा। वैसॆ खबर ये भी आई है कि कटरीना भी दीपवीर के रिसेप्शन में जाएंगी। क्योंकि दीपिका ने सारे गिले शिकवे भुलाकर उन्हें  भी बुलाया है। वो दीपिका के साथ रिसेप्शन में एंट्री कर सकती हैं। अब देखते हैं कि आखिर क्या होता है।