single-post

'वाटेंड' के सीक्वल से सलमान ने बोनी कपूर को किया बाहर, प्रभुदेवा के साथ लाएंगे फिल्म !

Oct. 15, 2019, 5:33 p.m.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों बैक टू बैक फिल्मों में बिजी चल रहे हैं। सलमान ने बीते दिनों ही फिल्म दबंग 3 की शूटिंग खत्म की है। वहीं अब वो जल्द ही अपनी और नई फिल्मों पर लगने वाले हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि इंशाअल्लाह को छोड़ने के बाद सलमान खान वांटेड का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए वो फिर से प्रभुदेवा के साथ हाथ मिला रहे हैं, जिनके साथ उन्होंने हाल ही में दबंग 3 में काम किया है जो कि इस साल के आखिर में रिलीज होगी।

 वांटेड को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया था और फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। अब खबर है कि इस फिल्म के लिए सलमान ने बोनी का साथ छोड़ दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ वांटेड का सीक्वल शुरु करने वाले हैं लेकिन इससे प्रोड्यूसर बोनी कपूर का कोई नाता नहीं होगा। सलमान खुद अपने बैनर तले वांटेड का सीक्वल बनाएंगे और वही इसे प्रोड्यूस करेंगे।

 रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, सलमान ने अपने निजी कारणों के चलते ये फैसला लिया है कि वो बोनी कपूर के साथ काम नहीं करेंगे। वहीं रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि, सलमान के बोनी के साथ काम ना करने की वजह एक वजह मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का अफेयर भी है। दरअसल सलमान की एक्स भाभी मलाइका बोनी के बेटे अर्जुन को ही डेट कर रही हैं। खैर अब खबर तो कुछ ऐसे ही आ रही है।

 वहीं दूसरी ओर कहा गया है कि, सलमान का वांटेड का सीक्वल जल्द से जल्द आने को तैयार है। फिल्म की रिलीज डेट अगले साल ईद 2020 पर बताई जा रही है। वहीं बीते दिनों से ये भी खबरें है कि अगले साल ईद पर सलमान प्रभुदेवा के साथ ही राधे नाम की फिल्म ला रहे हैं, जिसमें वो एक पुलिस ऑफिसर बने दिखेंगे। फिल्म को कोरियन फिल्म द आउटलॉज का हिंदी रीमेक बताया जा रहा है. खैर अब देखते हैं कि ईद पर कौन सी फिल्म सलमान लेकर आते हैं।