single-post

अपने लाड़ले तैमूर से अब दूर नहीं रहेंगे सैफ-करीना, दोनों ने बनाया है ये खास नियम !

Oct. 21, 2018, 6:26 p.m.

बॉलीवुड के सबसे क्यूट बच्चों में से एक है करीना कपूर और सैफ अली खान का लाड़ला बेटा तैमूर । तैमूर अली खान का दीवाना कौन नहीं है। तैमूर को लेकर हर रोज कोई न कोई खबर आ ही जाती है। वहीं फैंस भी तैमूर की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।  वैसे भी बॉलीवुड में अगर सबसे क्यूट स्टारकिड्स की बात होती है तो सबसे पहले हमें सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले बेटे तैमूर का नाम ही याद आता है। हर रोज तैमूर की कोई ना कोई तस्वीर आती ही है। तैमूर को मिल रहे इस अटेंशन से सैफ और करीना काफी चिंतिंत रहते है।

 हालांकि इन दोनों को ही अपने लाड़ले के साथ वक्त बिताने का मौका कम ही मिलता है। इसीलिए अब इन दोनों ने एक खास प्लान बनाया है। खबर के मुताबिक दोनों ने एक नियम बनाया है कि अब कोई ना कोई तैंमूर के साथ जरूर रहेगा। अगर करीना शूटिंग के लिए बाहर जाती हैं तो सैफ उनके पास रहेंगे। अगर सैफ कहीं जाते हैं तो करीना तैमूर के पास रहेंगी।

 वहीं अगर दोनों को किसी काम से बाहर जाना पड़ता है तो ऐसे में किसी एक को तैमूर को अपने साथ ले जाना होगा। अब ऐसे में दोनों का ये प्लान वाकई बेहतरीन है। इससे दोनों को ही अपने नन्हे नवाब के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा।