single-post

बेटे तैमूर संग मालदीव में छुट्टियां बिताने पहुंचे सैफ-करीना, यूं कर रहे हैं इंजॉय, देखिए तस्वीरें

Sept. 3, 2018, 12:25 p.m.

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों फिल्मों से दूर चल रहे हैं। सैफ इन दिनों फिल्मों में कम ही दिख रहे हैं। बीते दिनों ही वो सैक्रेड गेम्स में नजर आए थे। वहीं करीना कपूर भी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले हॉलीडे पर निकल चुकी है। 

जी हां, बेटे तैमूर और पति सैफ के साथ करीना हॉलीडे पर निकल चुकी है। नन्हा तैमूर पापा सैफ औऱ मम्मी करीना के साथ एक बार फिर से विदेश यात्रा पर निकला है। 

ये सभी छुट्टियां बिताने के लिए मालदीव रवाना हुए हैं। मालदीव जाते ही इनकी तस्वीरें आना शुरू हो गई हैं। हाल ही में एक तस्वीर आई है जिसमें करीना बैठी हुई दिख रही हैं तो वहीं सैफ कानों में हैडफोन लगाए दिख रहे हैं। इसके अलावा तैमूर भी मम्मी करीना के पास बैठे दिख रहे है। 

इसके अलावा इनकी लैंडिग की तस्वीरें भी है। वहीं एक तस्वीर में सैफ मुंह बना रहे हैं तो अपनी नैनी की गोद में तैमूर सोते दिख रहे है। ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर से ये परिवार खास वक्त बिताने के लिए गय है। 

मालदीव में पानी के बीच ये सभी छुट्टियां बिता रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों ही तैमूर को लेकर खबर आई थी कि सैफ करीना अब बेटे के लिए एक बॉडीगार्ड रखेंगे। 

सैफ जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगे। जिससे उनका हाल ही में साधु वाला लुक वायरल हुआ था। इसके अलावा करीना अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज नाम की फिल्म में दिखेंगी। तो वहीं वो जल्द ही रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ फिल्म तख्त में नजर आएंगी।