single-post

अब रेमो डिसूजा पर भड़के सलमान खान, गुस्से में लिया यह फैसला !

Sept. 23, 2018, 5:45 p.m.

पिछले दिनों ही सलमान खान की रेस 3 रिलीज हुई थी। रेस-3 ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छी कमाई की है। लेकिन सच ये भी है कि रेस-3 ने सलमान के फैन्स को काफी निराश भी किया है। रेस-3 से अपसेट सलमान के फैन्स का गुस्सा ना सिर्फ डेज़ी शाह, साक़िब सलीम. और फिल्म में दो दो सॉन्ग गाने वाली सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया पर फूटा है। फिल्म को बेहद क्रिटिसाइज किया गया। साथ ही रेमो डिसूजा के डायरेक्शन पर भी लोगों ने सवाल खड़े कर दिए। रेस 3 को लेकर जो ट्रोलिंग हुई उससे रेमो काफी दुखी हैं। सोशल मी़डिया पर रेमो का जो मजाक बना है उससे भी वो काफी आहत हुए है। हाल ही में खबर आई थी कि रेमो अब सलमान के साथ कभी काम नहीं करेंगे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक रेमो ने कसम खाई है कि वो सलमान के साथ नहीं करने वाले है। रिपोर्ट में कहा गया कि, रेमो रेस 4 को डायरेक्ट नहीं करेंगे औऱ ना ही वो फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं। रेस 3 की शूटिंग के दौरान सलमान ने ही उन्हें डायरेक्ट किया। इतना ही फिल्म में सलमान ने कई बदलाव भी करवाए। यहां तक कि अनिल कपूर को भी सलमान ने ही गाइड किया। इससे रेमो को लगा कि शायद उन्हें फिल्म से हट जाना चाहिए। लेकिन उस वक्त वो कुछ कह भी नहीं सकते थे। 

सलमान के रहते रेमो के पास दो ही ऑप्शन्स थे या तो वो फिल्म को करें या फिर बाहर हो जाएं।

 लेकिन अब खबर आ रही है के सलमान रेमो के कमेंट के बाद बेहद नाराज हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान ने अब रेमो के साथ काम करने से मना कर दिया है वह अब रेमो के साथ रेस4 में काम नहीं करना चाहते हैं। सलमान ने ये फैसला किया है कि वो रेमो के साथ अब कभी काम नहीं करेगे। बता दें कि बीते दिनों की खबर आई थी कि रमेश तौरानी रेस फुल को जल्दी बनाने जा रही हैं साथ ही कहा यह भी गया था कि फिल्म सलमान खान जरूर होंगे लेकिन अब यह तो साफ है कि रेस 4 से रेमो का पत्ता जरूर कर दिया है। 

वैसे ट्यूबलाइट के बाद कबीर खान के साथ भी ऐसा ही हुआ है। उन्होंने भी सलमान के साथ ना करने की कसम ही खा ली है। बता दें हाल ही में रेमो ने ये भी खुलासा किया था कि, जब इस फिल्म की कहानी हमारे पास आई थी तब इसके सभी कैरेक्ट ग्रे शेड के थे। क्योंकि रेस की फिल्मों के सभी कैरेक्टर ऐसे ही रहे है। लेकिन सलमान को हम ऐसा नहीं दिखा सकते थे। 

इसके बाद काफी चीजें बदली गई। फिल्म का एक्शन औऱ गाने लोगों को खूब पसंद आए। हालांकि फिल्म रिलीज के बाद इसकी ट्रोलिंग हो गई। शूट के दौरान सलमान ने फिल्म की कहानी को बदलवाया था।फिलहाल रेमो ने अपने बयान में कहीं ना कहीं सलमान को इसकी कम कमाई और निगेटिव रिव्यूज का जिम्मेदार ठहराया है। रेस 4 में सलमान होंगे ये तो तय है लेकिन डायरेक्शन रेमो करेंगे या नहीं ये देखना होगा।