single-post

रेस-3 को लेकर रेमो डिसूजा का चौंकाने वाला खुलासा, बोले- 'सलमान की वजह से..'!

Sept. 20, 2018, 2:50 p.m.

पिछले दिनों ही सलमान खान की रेस 3 रिलीज हुई थी। रेस-3 ने बॉक्स ऑफिस पर भले ही अच्छी कमाई की है। लेकिन सच ये भी है कि रेस-3 ने सलमान के फैन्स को काफी निराश भी किया है। रेस-3 से अपसेट सलमान के फैन्स का गुस्सा ना सिर्फ डेज़ी शाह, साक़िब सलीम. और फिल्म में दो दो सॉन्ग गाने वाली सलमान की गर्लफ्रेन्ड ईयूलिया पर फूटा है। फिल्म को बेहद क्रिटिसाइज किया गया। साथ ही रेमो डिसूजा के डायरेक्शन पर भी लोगों ने सवाल खड़े कर दिए। अब रेमो डिसूजा ने एक बेहद ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। रेमो ने बताया है कि आखिर क्यों फिल्म नहीं चली। 

रेमो ने हाल ही एक इंटरव्यू में कहा है कि, फिल्म की कहानी में सलमान ने बदलाव करवाया था। इसके साथ ही रेमो ने बताया कि, जब इस फिल्म की कहानी हमारे पास आई थी तब इसके सभी कैरेक्ट ग्रे शेड के थे। क्योंकि रेस की फिल्मों के सभी कैरेक्टर ऐसे ही रहे है। लेकिन सलमान को हम ऐसा नहीं दिखा सकते थे। इसके बाद काफी चीजें बदली गई। फिल्म का एक्शन औऱ गाने लोगों को खूब पसंद आए। हालांकि फिल्म रिलीज के बाद इसकी ट्रोलिंग हो गई। 

फिल्म के एक्शन पर भी लोगों ने सवाल खड़े कर दिए। लेकिन आपको बता दूं कि फिल्म का एक्शन बेहद माने हुए लोगों की देख रेख में हुआ। जो कि खुद इस फील्ड के मास्टर थे। पर मैं आपको ये भी बता दूं कि मैने बड़ी बड़ी फिल्मों को भी फ्लॉप होते हुए देखा है। शूट के दौरान सलमान ने फिल्म की कहानी को बदलवाया था।

 साथ ही रेमो ने ये भी कहा कि अगर कोई फिलम वर्ल्डवाइड 300 करोड़ कमाती है तो मैं नहीं मानता कि वो फिल्म फ्लॉप है। फिलहाल रेमो ने अपने बयान में कहीं ना कहीं सलमान को इसकी कम कमाई और निगेटिव रिव्यूज का जिम्मेदार ठहराया है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि रेस 3 के बाद जल्द ही रेस 4 भी आएगी। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।