single-post

रेमो डिसूजा के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, गैर जमानती वारंट हुआ जारी !

Oct. 23, 2019, 3:49 p.m.

बॉलीवुड के जाने माने फिल्ममेकर औऱ कॉरियोग्राफर रेमो डिसूजा एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल इस बार रेमो विवादों में फंसे हैं। रेमो पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है और उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी हो गया है। अब बताते हैं कि आखिर पूरा मामला है क्या। रिपोर्ट के मुताबिक, रेमो के खिलाफ सत्येंद्र त्यागी नाम के एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है, जो राज नगर, गाजियाबाद का रहने वाला है। 

बताया जा रहा है कि रेमो डिसूजा ने 'अमर मस्ट डाई' नाम की फिल्म के लिए सत्येंद्र से 5 करोड़ रुपये की राशि ली थी और वादा किया था कि फिल्म के बाद वो सत्येंद्र को 10 करोड़ रुपये लौटाएंगे। शिकायतकर्ता के अनुसार, रेमो ने उनसे वादा किया था कि जैसे ही फिल्म रिलीज होगी, वो उनके पैसों को दोगुना उनको लौटाएंगे। इस मामले की सुनवाई के लिए रेमो डिसूजा कोर्ट नहीं पहुंच पाए, जिस कारण उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। 

मेरठ जोन के डप्यूटी सुपरीटेंडेंट ऑफ पुलिस आतिश कुमार की माने तो यह वारंट इंस्पेक्टर जनरल ऑफ पुलिस की इजाजत के बाद किया जाएगा। कोरियोग्राफर के खिलाफ ये वारंट एडिशनल चीफ ज्यूडीशियल मेजिस्ट्रेट महिंद्र रावत ने जारी किया है। अब ऐसे में रेमो की मुसीबतें बढ़ सकती हैं। रेमो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन औऱ श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में कई और सितारे भी नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग बीते काफी वक्त से चल रही थी।