single-post

असिन के बेटी के बर्थडे पर रवीना टंडन ने दी बीएमडब्लू कार, देखिए तस्वीरें

Nov. 2, 2018, 8:01 a.m.

बॉलीवुड की गजनी गर्ल असिन ने पिछले दिनों अपनी बेटी आरिन का  बर्थडे मनाया था। असिन की बेटी आरिन एक साल की हो गई है। बेटी के एक साल पूरे होने पर असिन ने पहली बार आरिन की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। एक बार असिन ने अपनी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन तस्वीरों में आरिन एक टॉय बीएमडब्लू कार में बैठी नजर आ रही है ।

  जिससे रवीना टंडन ने गिफ्त किया है। असिन और रवीना टंडन बेहद अच्छे दोस्त हैं। इस मौके पर रवीना ने असिन की बेटी को ये गिफ्त किया। कार में बैठी आरिन बेहद क्यूट नजर आ रही हैं।

कार में बैठी आरिन ने गॉगल्स लगाए हैं। व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी है जिसमें कूल लिखा है। साथ ही एटिट्यूड से मैच करती हाई पोनी बनाई है। आपको बता दें कि साल 2015 में  असिन ने बिजनेसमैन राहुल शर्मा के साथ शादी की थी। शादी के बाद असिन ने ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया। असिन ने माइक्रोमेक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा के साथ ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज से शादी कर ली है।

 बीते साल ही इनके घर जब बेटी आरिन ने जन्म लिया तो इनकी खुशियां दो गुनी हो गई। बेटी के बर्थडे पर आरिन ने तस्वीरें शेयर की है। असिन और राहुल के बीच प्यार और दोस्ती का बीज खुद अक्की ने बोया था। असिन ने अक्षय कुमार के साथ खिलाड़ी 786 में काम किया है। इसके अलावा असिन सलमान खान के साथ फिल्म रेड्डी और आमिर खान के साथ गजनी में नजर आ चुकी हैं।