single-post

इस खूबसूरत शहर में सात फेरे लेंगे रणवीर-दीपिका, करने जा रहे हैं डेस्टिनेशन वेडिंग !

July 27, 2018, 2:18 p.m.

बॉलीवुड के सबसे चहीते लव बर्ड्स रणवीर सिंह औऱ दीपिका पादुकोण इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। पिछले काफी दिनों से दोनों की शादी की खबरें आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों इस साल शादी कर लेंगे। रणवीर सिंह लंबे समय से दीपिका के साथ शादी करने के लिए बेताब है। खबरें पिछले काफी दिनों से आ रही हैं कि इस साल हर हाल में दोनों शादी कर लेंगे। खबर आई है कि इस साल 10 नवंबर को शादी कर लेंगे। अब दोनों कहां शादी करेंगे इसको लेकर खबरें आ रही है। 

खबर है कि ये दोनों इटली शहर के लेक कोमो, लोम्बार्डी में शादी रचाएंगे। बता दें कि ये लेक इटली का तीसरा सबसे बड़ा लेक है। इस लेक के किनारे ही ये शादी करेंगे। अब दोनों की शादी की कितनी तैयारियां हो चुकी हैं। इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं आई है। दोनों ने अपनी शादी के लिए विराट-अनुष्का की तरह ही इटली शहर को चुना है। पहले खबर आई थी कि दोनों मुंबई में शादी करेंगे। फिर कहा गया कि स्विटजरलैंड में दोनों शादी कर सकते है। 

लेकिन अब खबर है कि दोनों इटली के कोमो लेक पर शादी करेंगे। इन दिनों रणवीर फिल्म सिंबा में बिजी हैं तो वहीं दीपिका ने अबकत पद्मावत के बाद कोई और फिल्म साइन नहीं की है। हालांकि पिछले दिनों इरफान खान की तबितय खराब होने के चलते उनकी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म की शूटिंग भी रुक गई। देखते हैं कि दोनों कब शादी के बंधन में बंधते हैं।