single-post

शाहरुख और रणबीर एक साथ पिएंगे करण की कॉफी, शो के फिनाले में पहुंचेंगे दोनों सुपर स्टार्स !

Oct. 31, 2018, 12:21 p.m.

कॉफी विद करण सीजन 6 को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो के अभी सिर्फ दो ही एपिसोड टेलीकास्ट हुए हैं.. और इसे काफी पसंद भी किया गया है लेकिन अभी से इसके फिनाले की तैयारी भी शुरु हो गई है। खबरों की मानें तो शो के फिनाले एपिसोड के लिए कऱण जौहर ने अपने गेस्ट बुक भी कर लिए हैं। कॉफी विद करण के इस फिनाले एपिसोड में शाहरूख खान के साथ रणबीर कपूर नजर आएंगे। करण के शो में गेस्ट का भी थीम होता है। 

पहले एपीसोड में बॉलीवुड की दो सुपरहिट और बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली एक्ट्रेसेस आईं तो वहीं दूसरे एपीसोड में रणवीर और अक्षय जैसे एक्टर्स आए जो कि अलग तरह के रोल करते हैं और बॉक्स ऑफिस के किंग बने हुए है।

 ऐसे में रणबीर कपूर को बॉलीवुड का अगला किंग माना जाता हैं और शाहरुख पिछले 25 सालों से बॉलीवुड के बादशाह बने हुए हैं । ऐसे में इन दोनों को साथ देखना दिलचस्प होगा। 

इससे पहले रणबीर औऱ शाहरूख साथ में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स भी होस्ट करते दिख चुके हैं। उस वक्त दोनों की जुगलबंदी को काफी पसंद किया गया था। इसके अलावा दोनों ऐ दिल है मुश्किल में भी साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं।  करण के साथ काउच पर बैठकर दोनों पहली बार कॉफी शेयर करेंगे साथ ही एक दूसरे के राज भी खोलेंगे।