single-post

आलिया कटरीना वाली गलती नहीं करना चाहती, इस वजह से लिव इन को कहा NO !

June 22, 2018, 4:15 p.m.

रणबीर और आलिया की लव स्टोरी काफी आगे बढ़ चुकी है। अब तो इनके रिश्ते को परिवार वालों की भी रजामंदी मिल गई है। ऐसे में रणबीर की मम्मी  को ख़ुश करने के लिए आलिया ने बनाई नो-लिव-इन रिलेशन पॉलिसी । नीतू कपूर को लेकर आलिया भट्ट कटरीना कैफ वाली ग़लती नहीं करना चाहती । हाल ही में रणबीर के साथ डेटिंग कर रही आलिया ने एक इंटरव्यू में ऐलान किया था कि वो कभी भी लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं जाएंगी यानी वो शादी से पहले कटरीना की तरह रणबीर के साथ एक ही घर में नहीं रहेंगी। 

कटरीना की तरह आलिया ने रणबीर के साथ कभी भी लिव-इन रिलेशनशिप में नहीं जाने का फैसला कर लिया है। आलिया ने कुछ दिन पहले कहा था कि, '' मैंने शादी के लिए कोई समय सीमा तय नहीं की है, क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं ऐसे कह सकती हूं, 'सुनो, मैं तुमसे प्यार करती हूं, तो चलो शादी करें और साथ रहें लेकिन मैं अभी भी काम करती रहूंगी।' उस व्यक्ति के साथ रहने के लिए मैं शादी कर सकती हूं। मैं बगैर शादी के किसी के साथ नहीं रह सकती हूं। 

पता चला है कि  आलिया के इस बयान से रणबीर की मम्मी नीतू बहुत खुश हैं मम्मी नीतू को अब लग रहा है कि उन्हें अपने इकलौते बेटे के लिए जैसी लड़की चाहिए थी आलिया के अंदर वो सारी ख़ूबी है । आलिया ये बात अच्छी तरह से जानती हैं कि रणबीर की मम्मी नीतू और पापा रिशी को अपने इकलौते बेटे से दूर रहना गवारा नहीं है। कटरीना से यही ग़लती हो गई थी। रणबीर को अपने मम्मी पापा का घर छोड़ने के लिए राज़ी कर लिया था और दोनों ने शादी से पहले अलग घर में एक साथ रहना शुरू कर दिया था।

 इस बात को लेकर रणबीर की मम्मी नीतू कटरीना से काफी अपसेट हो गई थीं.. साल 2015 को एक इंटरव्यू में रणबीर के पापा रिशी कपूर ने बेटे की जुदाई का ग़म भी बयां किया था। ऋषि ने कहा था कि,'' वो अब हमारे साथ नहीं रहता है। ये मेरे और नीतू के लिए बहुत बड़ा झटका है। '' नीतू कपूर रणबीर और कटरीना के लिव इन से खुश नहीं थीं। ऐसे में दो साल में ही रणबीर और कटरीना का रिश्ता टूट गया। नीतू कपूर को लगता है कि आलिया काफी मैच्योर हैं। वो ऐसा कुछ भी नहीं करेंगी जिससे रणबीर के मम्मी-पापा को दुख पहुंचे। ऐसे में रणबीर की मम्मी नीतू को लगता है कि आलिया रणबीर के लिए बिल्कुल फिट बैठेंगी। वो कटरीना की तरह कभी भी रणबीर को उनसे दूर नहीं करेंगी। 

वहीं आलिया अब कटरीना वाली ग़लती दोहराकर मम्मी नीतू कपूर को अपसेट नहीं करना चाहती हैं। यही वजह है कि वो अभी से ही लिव-इन रिलेशनशिप के ख़िलाफ बोल रही हैं। आलिया जानती हैं ति रणबीर पर उनकी मम्मी नीतू का काफी प्रभाव है। ऐसे में वो शादी से पहले रणबीर के साथ लिव इन में नहीं जाना चाहती।