single-post

ऋषि कपूर ने एक ट्वीट से किया आलिया-रणबीर के रिलेशन को कंफर्म !

May 22, 2018, 8:39 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनों दो स्टार्स के लिंक अप्स की खबरें खूब आ रही हैं । ये स्टार्स कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं । जी हां, रणबीर और आलिया के बीच अफेयर की इन दिनों खूब  परवान चढ़ रहा है। रणबीर और आलिया के अफेयर की खबरें तब से आ रही है जब से दोनों ने फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करना शुरू किया। इसके बाद सोनम कपूर के रिसेप्शन में जब दोनों साथ आए फिर तो इनकी कहानियां और फिर छपने लगी। 

इस बीच रणबीर ने आलिया के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद तो ये कंफर्म हो गया कि रणबीर अब आलिया के सांवरिया बन गए हैं। हाल ही में रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने और आलिया के बारे में ऐसी बात बताई जिससे आपको इनके प्यार पर यकीन हो जाएगा। रणबीर ने कहा - 'एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया पर क्रश है।' 

इसके अलावा पिछले एक चैनल के शो में आलिया गईं तो वहां भी उन्होंने ये कंफर्मेशन दे दी कि वो वाकई में डेट कर रही है । आलिया से पूछा गया आजकल आपकी एक लड़के के साथ कई तस्वीरें छप रही हैं। इस पर आप क्या कहेंगी। तभी आलिया ने पूछा लड़का कौन है? इसके बाद जैसे ही रणबीर कपूर का नाम लिया गया तो आलिया शरमा गईं। उन्होंने अपना चेहरा झट से कवर कर लिया और बोलीं - 'मेरा चेहरा लाल हो गया है उसे पहले कंट्रोल करने की कोशिश कर रही हूं।' 

लेकिन अब रणबीर के पापा ने भी इशारों इशारो में बता दिया है कि भट्ट फैमिली के साथ उनका रिश्ता जुड़ रहा है । दरअसल हाल ही में ऋषि कपूर ने एक ट्वीट किया है । इस ट्वीट में उन्होंने भट्ट फैमिली का शुक्रिया अदा किया है । उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, मैं भट्ट परिवार के ज्‍यादातार हुनरमंद लोगों के साथ काम किया है। महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रॉबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट। आप सब का शुक्रिया।

बस इस के बाद यूजर्स ने इस ट्वीट को रणबीर-आलिया के रिश्ते से जोड़ दिया है ।

 लोग कह रहे हैं कि ये ट्वीट कंफर्म कर रहा है कि कपूर्स औऱ भट्टस के बीच अब रिश्ता जुड़ रहा है । 

वैसे लग भी यही रहा है । पिछले दिनों ही आलिया की पिक्चर पर रणबीर की मॉम नीतू कपूर लव हार्ट वाली इमोजी सेंड कर चुकी है । फिलहाल देखते हैं कि क्या वाकई इस रिश्ते को मंजिल मिलती है या नहीं ।