single-post

कंफर्म, 'हाउसफुल-4' से बाहर हुए नाना पाटेकर, राणा दग्गूबती ने किया रिप्लेस !

Nov. 1, 2018, 2:46 p.m.

बीते दिनों ही एक ऐसे कैंपेन ने बॉलीवुड में खलबली ला दी जिसने कईयों का पर्दा फाश किया। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड में #MeToo पर खुलासे हो रहे इस कैंपेन की। इस लिस्ट में अबतक नाना पाटेकर, संस्कारी आलोक नाथ, विकास बहल और कैलाश खेर समेत कईयों पर आरोप लगे हैं। इसके अलावा सुभाष घई, पियूष मिश्रा और डायरेक्टर साजिद खान भी इसमें फंस चुके है। वहीं बीते दिनों ही तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाकर इस कैंपेन की शुरूआत की थी। तनुश्री ने नाना पर आरोप लगाते हुए कहा कि 10 साल पहले फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान नाना ने उनसे छेड़छाड़ की थी। इसके अलावा अभी हाल ही में ये कहा गया है कि नाना पाटेकर फिल्म हाउसफुल 4 से अलग हो गए हैं। 

खुद फिल्म के हीरो अक्षय कुमार कह चुके हैं कि वो ऐसे में नाना पाटेकर के साथ काम नहीं कर सकते है। हालांकि अब तक ये साफ नहीं हो पाया था कि क्या वाकई में हाउसफुल 4 से नाना अलग हुए हैं। अब एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म से नाना अलग हो गए हैं। वहीं नाना की जगह फिल्म में अब बाहुबली के एक्टर राणा दग्गूबती नजर आएंगे। हाल ही में राणा ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ये हमेशा ही अच्छा रहा है कि मैं हैदराबाद से बाहर जाकर काम करूं। अच्छा है कि आप कुछ नया करें औऱ सीखें। मैं कभी हाउसफुल जैसी फिल्मों का हिस्सा नहीं रहा। पर अच्छा है कि मैं इससे जुड़ रहा हूं। साथ ही मैं अक्षय कुमार के साथ बेबी के बाद दोबारा काम करने का मौका मिल रहा है। बता दें कि नाना के फिल्म में होने की खबरें कई दिनों से आ रही थी। 

 मेकर्स ने राणा से रोल और डेट्स के बारे में बात कर ली है। राणा जल्द ही फिल्म की कास्ट को शूट के लिए जॉइन करेंगे। वो फिल्म में एक गजल गायक का रोल करते दिखेंगे। नाना ने जैसलमेर में फिल्म के कुछ सीन्स की भी शूटिंग की है। बता दें कि नाना के साथ साथ इस फिल्म से डायरेक्टर साजिद खान भी बाहर हो गए है। क्योंकि उन पर भी कई एक्ट्रेसेस ने सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए हैं।