single-post

धूमधाम से हुआ सलमान की हीरोइन रंभा का बेबीशॉवर, 39 की उम्र में तीसरी बार बन रही है मां, देखिए तस्वीरें

Aug. 14, 2018, 2:57 p.m.

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जो वक्त के साथ पर्दे से गायब हो गईं । इन्ही में से एक नाम आता है सलमान खान की हीरोइन रंभा का । जी हां, सलमान के साथ जुड़वा और बंधन जैसी हिट फिल्में करने वाली रंभा अब फिल्मों से दूर है । इस वक्त वो अपने परिवार को संभालने में लगी हुई है। रंभा इस वक्त प्रेग्नैंट है।

 रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है। आपको बता दे रंभा अब 39 साल की हो चुकी हैं और वो तीसरी बार मां बनने जा रही हैं। रंभा अब अपने पति और दो बेटियों के साथ कनाडा में रहती हैं। 

हाल ही में रंभा का बेबीशॉवर हुआ है। इस बेबीशॉवर में रंभा ने जमकर मस्ती की है। रंभा ने अपने बेबीशॉवर की तस्वीरें अपनें सोशल मीडिया पर शेयर की है। 

इन तस्वीरों में रंभा साउथ इंडियन अटायर में नजर आ रही है। रंभा बेबीशॉवर के दौरान बेहद खूबसूरत लग रही थी। बेबीशॉवर में रंभा की खूबसूरत तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

 बेबी शॉवर में रंभा ने जमकर डांस भी किया है। वहीं रंभा ने अपने हाथों पर अपनी बेटियों का नाम रखा था। रंभा का बेबीशॉवर काफी धूमधाम से हुआ। 

90 के दशक में रंभा बॉलीवुड में जानी मानी एक्ट्रेस थी। रंभा अब 39 साल की हो चुकी हैं। 

सलमान खान के साथ 'बंधन' और 'जुड़वा' जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं रंभा। सलमान खान के साथ 'जुड़वा' में काम करने के बाद रंभा फिल्म बंधन में भी उनके साथ नजर आईं।

 आखिरी बार बड़े पर्द पर रंभा साल 2011 में आई मलयाली फिल्म 'फिल्मस्टार' में नजर आई थीं। 

बता दें कि उन्होंने कुल 17 बॉलीवुड फिल्मों और 100 से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में काम किया। 

रंभा ने साल 1995 में आई फिल्म 'जल्लाद' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। 

रम्भा ने 8 अप्रैल, 2010 को बिजनेसमैन इंद्राण पद्मनाथन से में शादी की । रंभा की दो बेटियां हैं जिनका नाम लान्या और साशा है। अब वो जल्द ही मां बनने वाली है।