single-post

16 साल बाद पर्दे पर लौट रही हैं लेजेंड्री एक्ट्रेस राखी, इस फिल्म में आएंगी नजर

Nov. 12, 2019, 3:05 p.m.

बॉलीवुड की दुनिया में कई सितारें हैं, जिन्होंने अपना पूरा जीवन फिल्मों को दिय़ा है। या यूं कह लीजिए फिल्मों में काम करने के बाद ये सितारे खूब छाए रहे। अब आप लेजेंड्री एक्ट्रेस राखी गुलजार को ही ले लीजिए। राखी गुलजार ने हिंदी औऱ बंगाली सिनेमा में अपनी अलग छाप छोड़ी है। वो आखिरी बार बंगाली फिल्म शुभो मुहूर्त में दिखी थीं, जो कि साल 2003 में आई थी। अब वो फिर से स्क्रीन पर वापसी कर रही है। वो फिर से बंगाली फिल्म के जरिए आ रही हैं। 

गौतम हल्दर की फिल्म निर्वाण से सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दे रही हैं। हाल ही में इस फिल्म की स्क्रीनिंग कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में हुई है। राखी ने बताया कि बांग्ला फिल्म निदेशक गौतम हलदार के निर्देशन में बनी यह फिल्म उनके लिए बहुत खास है। निर्वाण में उन्होंने बिजलीबाला नाम की एक महिला का रोल किया है। ये किरदार पढक़र उन्हें ऐसा लगा कि हर हाल में इस फिल्म पर काम करना होगा। उसके बाद ही फिर एक बार फिल्म का सफर शुरू हुआ। 

राखी ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के दौरान बताया कि, जीवन में जो भी फिल्में उन्होंने साइन की, जो भी कैरेक्टर्स को उन्होंने चुना। उनके साथ न्याय करने की कोशिश करती हूं। उन्होंने कहा कि दर्शकों को अगर ये फिल्म पसंद आती है, तो इसकी डबिंग हिन्दी में की जाएगी और हिन्दी दर्शकों के बीच भी फिल्म रिलीज होगी। राखी ने ये भी कहा कि, उन्होंने अपने जीवन के करीब 45 साल सिनेमा को दिए है। अब ऐसे में फिल्म निर्वाण से उनकी वापसी हो रही है। कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में फिल्म निर्देशक गौतम हलदार, फिल्म महोत्सव कमेटी के चेयरमैन राज चक्रवर्ती, मंत्री शशि पांजा, एक्टर शाहरुख खान समेत कई लोग मौजूद रहे।