single-post

'स्त्री' के बाद अब सिंघम अजय की फिल्म में नजर आएंगे राजकुमार, यूं मचाएंगे धमाल !

Sept. 7, 2018, 1:20 p.m.

बीते दिनों ही रिलीज हुई फिल्म स्त्री ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई के नए नए आंकड़े ला रही है। फिल्म की कमाई 55 करोड़ के पार हो चुकी है। वही राजकुमार के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर है। राजकुमार की एक्टिंग के लोग दीवाने है।

 अब इसी के चलते लग रहा है कि राजकुमार को एक औऱ फिल्म मिल गई है। खबरों की माने तो राजकुमार राव अब अजय देवगन और हंसल मेहता के साथ काम करेंगे। बता दें कि इस फिल्म को हंसल मेहता डायरेक्ट करेंगे और अजय देवगन फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, हंसल मेहता ने राजकुमार की आखिरी फिल्म स्त्री देखने के बाद वो उनकी कॉमिक टाइमिंग से काफी इंप्रेस हुए हैं। 

इसीलिए वो इस फिल्म में राजकुमार को लेने का मन बना रहे हैं। राजकुमार राव और हंसल मेहता इससे पहले भी शाहिद जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके है। इस फिल्म के बाद हो सकता है कि राजकुमार को अपने शेड्यूल में बदलाव करना पड़े। क्योंकि राजकुमार जल्द ही मौनी रॉय के साथ मेड इन चाइना की शूटिंग शुरू करने वाले है।  जिसमें वो मौनी रॉय के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा भी राजकुमार के पास कई फिल्में है। सोनम कपूर, अनिल कपूर और जूही चावलाा के साथ एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, अनुराग बासु की इमली और कंगना रनौट के साथ मेंटल है क्या में नजर आएंगे।