single-post

'चुपके-चुपके' के रीमेक में दिखेंगे राजकुमार राव, फिल्म के लिए ले रहे हैं 9 करोड़ !

Oct. 16, 2019, 4:16 p.m.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों हर तरफ छाए हुए है। राजकुमार अपनी एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीत रहे है। उनकी फिल्में इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। अपनी फिल्मों के जरिए लोगों का दिल जीतने वाले राजकुमार के पास इस वक्त कई फिल्में हैं, जिनमें वो काम करने वाले हैं। हाल ही में कंफर्म हुआ है कि राजकुमार राव जल्द ही क्लासिक फिल्म चुपके चुपके के रीमेक में नजर आएंगे। चुपके चुपके के रीमेक में राजकुमार हीमैन यानि लेजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र के रोल में दिखेंगे। कंफर्म हो चुका है कि राज इस फिल्म में दिखने वाले हैं।

हाल ही में फिल्म को लेकर राजकुमार ने एक इंटरव्यू में बात की है। राजकुमार राव ने इस इंटरव्यू में कई बातें बताई हैं। उन्होंने कहा है कि, ऑरिजनल फिल्‍म में जो भूमिका धर्मेंद्र जी ने निभाई थी, उसे निभाना उनके एक बड़ी जिम्‍मेदारी है। लेकिन वह इसे बेहतरीन तरीके से निभाने की पूरी कोशिश करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्‍ट अभी तैयार हो रही है। उन्‍होंने कहा कि हम नहीं जानते कि हम डायरेक्‍टर ऋषिकेश मुखर्जी के स्टैंडर्ड को कितना मैच कर पाएंगे लेकिन बेहतर से बेहतर करने की कोशिश जरूर करेंगे। 

वैसे बता दें कि बीते दिनों से ही इस फिल्म को लेकर खबरें आ रही थीं। फिल्म की बाकी स्टारकास्ट के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं आई है। वहीं बीते दिनों ही खबर आई थी कि, राजकुमार ने फिल्म स्त्री के बाद अपनी फिल्म की फीस में इजाफा कर दिया है। चुपके चुपके के रीमेक के लिए, उन्होंने अच्छी खासी रकम लेने का प्लान बनाया है। रिपोर्ट मे़ं खुलासा हुआ था कि, राजकुमार ने चुपके चुपके के लिए 9 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं, जो कि काफी है।

 ये उनकी अबतक की सबसे ज्यादा फीस है। मतलब ये कि उन्होंने अपनी पिछली फिल्मों में इतनी फीस नहीं ली है। अब जो भी हो राजकुमार की फिल्मों की सक्सेस को देखकर ही ये अंदाजा लगाया गया है कि जरूर उन्होंने इसीलिए फीस बढ़ाई है। राजकुमार जल्द ही रूहीआफ्जा, मेड इन चाइना और तुर्रम खां जैसी फिल्मों में दिखने वाले हैं।