Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

रोडीज के रघुराम ने विदेशी गर्लफ्रेड से रचाई शादी, इसी साल पहली पत्नी से हुए हैं अलग

 इस वक़्त हर तरफ वेडिंग सीजन की धूम देखने को मिल रही है। वहीं इस साल कई स्टार्स के रिश्ते जुड़ रहे हैं तो कई स्टार्स के रिश्ते टूटे भी हैं। इन्हीं में से एक हैं रघुराम। MTV के पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघुराम का उनकी वाइफ से डिवोर्स हो गया है। […]

Edited By : | Updated: Dec 12, 2018 14:43
Share :

 इस वक़्त हर तरफ वेडिंग सीजन की धूम देखने को मिल रही है। वहीं इस साल कई स्टार्स के रिश्ते जुड़ रहे हैं तो कई स्टार्स के रिश्ते टूटे भी हैं। इन्हीं में से एक हैं रघुराम। MTV के पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघुराम का उनकी वाइफ से डिवोर्स हो गया है। अब लीजिए आखिरकार रघु की शादी ही हो चुकी है। हाल ही में रणविजय सिंह ने इस बात को जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है। उन्होंने एक पिक्चर शेयर की है है। इस पिक्चर में वो रघु और उनकी पत्नी नतालिया के साथ दिख रहे हैं। दोनों की शादी गोवा में हुई है।

 शादी south Indian रीति रिवाज से हुई है। बता दें कि, इसी साल रघुराम ने 5 अगस्त को अपनी कनाडियन गर्लफ्रेंड नताली डि लुसियो के साथ सगाई कर ली। अपनी सगाई की पिक्चर्स को रघुराम ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस मौके पर रघु के साथ टीवी एक्टर करणवीर बोहरा और टीजे सिद्धू मौजूद रहे। बीते दिनों ही रघु ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी कि वो शादी करने जा रहे है। बता दें कि रघुराम पहली वाइफ सुगंधा गर्ग से 2016 में अलग हो गए थे।

 बताया गया था कि दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लिया है।2016 में एक दूसरे से अलग होने के बाद सुगंधा ने एक इंटरव्यू में कहा था, हम अब भी अक्सर मिलते हैं. हमने सोचा कि 2016 में पुरानी दोस्ती के साथ एक नई शुरूआत होगी। हमारा एक खूबसूरत और स्पेशल रिलेशनशिप है। फिलहाल अब रघुराम की दूसरी शादी हो चुकी है। 

First published on: Dec 12, 2018 02:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.