single-post

दिल्ली के वायु प्रदूषण पर पोस्ट करना प्रियंका को पड़ा भारी, लोगों ने किया जमकर ट्रोल !

Nov. 4, 2019, 5:58 p.m.

बीते दिनों ही दीवाली का त्योहार निकला है। वहीं दीवाली के बाद से दिल्ली में हर तरफ इस वक्त अफरा तफरी मची हुई है। दिल्ली में स्मॉग और वायु प्रदुषण ने हर किसी को परेशान कर रखा है। दिल्ली और आसपाल के इलाकों में स्मॉग और धुंध ने हर किसी को परेशान कर रखा है। हर तरफ इस प्रदूषण ने लोगों का सांस लेना भी दुषवार कर दिया है। इस घनघोर स्मॉग ने दिल्ली को पूरी तरह से ढक लिया है। सोशल मीडिया पर स्टार्स ने भी सभी को सतर्क रहने की सलाह दी है।

इसके अलावा स्टार्स ने सोशल मीडिया पर #DelhiBachao का अभियान भी शुरू कर दिया है। हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर दिल्ली के इस स्मॉग और प्रदूषण के चलते एक पोस्ट किया था। दरअसल यंका चोपड़ा इन दिनों दिल्ली में नेटफ्लिक्स पर अपने आने वाले प्रोजेक्ट 'द व्हाइट टाइगर'की शूटिंग कर रही हैं। दिल्ली में प्रदूषण के कारण प्रियंका काफी परेशान हैं और इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी चिंता जाहिर की है।

  प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग के दिन। अभी यहां शूटिंग करना बहुत मुश्किल हो रहा है. मैं सोच भी नहीं सकती कि इन परिस्थितियों में यहां कैसे जिया जा सकता है। हम खुशनसीब हैं कि हमारे पास एयर प्यूरीफायर्स और मास्क हैं। बेघरों के लिए प्रार्थना कीजिए. हर कोई सुरक्षित रहे।

 बस फिर क्या था, प्रियंका ने जैसे ही ये लिखा, सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। सोशल मीडिया पर पीसी को लोगों ने जमकर ट्रोल किया है। 

लोग उन्हें बीते दिनों की याद दिलाते हुए सिगरेट नहीं पीने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि, सिगरेट पीने में दिक्कत नहीं होती है पॉलुशन से परेशानी है। 

दूसरे ने लिखा कि, विदेश में सिगरेट पीते समय कुछ नहीं होता, डबल फेस। वहीं एक कहता है कि अपनी शादी पर खूब पटाखे फोड़, सिगरेट भी पीती हो, अस्थमा की मरीज भी हो, ऐसे कैसे चलेगा दीदी। इस तरह से कई लोगों ने कमेंट किया है और प्रियंका को ट्रोल किया है।