single-post

आंख मारने वाली प्रिया प्रकाश ने कर दिखाया ये कारनामा, बड़े बड़े स्टार्स भी रह गए पीछे !

Dec. 12, 2018, 5:41 p.m.

सोशल मीडिया कब किसको स्टार बना दे कुछ पता नहीं है। सोशल मीडिया ने कई लोगों को स्टार बना दिया है। इन्ही में से एक हैं प्रिया प्रकाश वारियर। अभी पिछले दिनों ही सोशल मीडिया पर धमाका करने वाली प्रिया प्रकाश वारियर को अब हर कोई जानता है। रातोंरात स्टार बनी प्रिया हर किसी के दिल में बस गई हैं।  कुछ दिन पहले ही प्रिया के सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया था जिसमें वो आंखों से इशारे करते दिख रही थी।

 इस वीडियो के वायरल होते ही प्रिया हर तरफ छा गईं और अब वो स्टार बन गईं। इस वीडियो के बाद प्रिया को हर तरफ से ऑफर्स आने लगे। अब इसी के चलते प्रिया प्रकाश के नाम एक नया खिताब आया है। दरअसल प्रिया प्रकाश साल 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई है। ऐसे में सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली पहली सेलिब्रिटी बन गई है। 

इस लिस्ट में प्रिया प्रकाश का पहला नंबर है। लोगों ने प्रिया को इतना सर्च किया है कि वो सीधे ही नंबर वन पोजिशन पर पहुंच गईं। वहीं प्रिया के बाद इस लिस्ट में दूसरा नंबर निक जोनस का है। बीते दिनों ही प्रियंका चोपड़ा के साथ शादी के बंधन में बंधे निक जोनस को भी इंडिया में खूब सर्च किया गया है.

 ऐसे में वो इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर है। वहीं लिस्ट में तीसरे नंबर पर सपना चौधरी, चौथे पर खुद प्रियंका चोपड़ा और पांचवे पर आनंद आहूजा हैं। आनंद ने भी इसी साल सोनम कपूर से शादी की है। खास बात ये है कि लिस्ट में प्रिया प्रकाश पहले नंबर पर आई हैं और ऐसे में प्रिया प्रकाश का हर कोई दीवाना हो गया है। बता दें कि प्रिया प्रकाश फिल्म ओरू अदार लव के चलते सुर्खियों में आई थी। इसी फिल्म से वो रातोंरात स्टार बन गई थी। फिल्म में उनका विंक वीडियो था। जो कि जमकर वायरल हुआ था।