single-post

पति प्रिंस से करवा चौथ पर मेहंदी लगवाती दिखी युविका, सरगी में सास से मिला आई फोन

Oct. 17, 2019, 3:07 p.m.

सिलेब्रिटी कपल प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं। शादी के बाद युविका का ये दूसरा करवा चौथ हैं, जिसे वो बड़ी धूम-धाम से मना रही हैं। युविका चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर की हैं जिसमे प्रिंस पत्नी के हाथों में अपने नाम की मेहंदी लगाते नजर आ रहे हैं। ये कपल  इस दौरान खूब मस्ती करता दिखाई दे रहा हैं। इतना ही नहीं युविका को करवा चौथ पर अपनी सास से बेहद शानदार गिफ्ट भी मिला। युविका की सास ने सरगी के साथ साथ अपनी बहू को एक नया आई फोन भी गिफ्ट किया। जिसे देख युविका बेहद खुश हुई। 

आपको बता दें कि 12 अक्टूबर को प्रिंस और युविका की शादी को एक साल पूरा हुआ। इस कपल ने अपनी पहली ऐनिवर्सरी को बड़ी सादगी से सेलिब्रेट किया। हालांकि, यह तरीका ग्रैंड पार्टी न होकर बिल्कुल इन स्टार्स की तरह ही डाउन टू अर्थ था। 

इस मौके पर इस कपल ने अपने घर पर एक पूजा करवाई थी। इसकी तस्वीरें युविका चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। बता दें कि, यह कपल इन दिनों डांस रिऐल्टी शो नच बलिए 9 में दिखाई दे रहा है। हाल ही में शो पर भी इस जोड़ी को प्रैंक के जरिए खास तरीके से ऐनिवर्सरी की बधाई दी गई।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी नच बलिए 9 के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स में शुमार हैं, लेकिन अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रिंस-युविका के एक फैसले ने वहां मौजूद जजेस और ऑडियंस को हैरान-परेशान कर दिया है। शो के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है। 

अंतिम पड़ाव पर पहुंचकर प्रिंस नरूला ने शो छोड़ने का फैसला किया है। वीडियो में प्रिंस कह रहे हैं- हम शो से क्विट करना चाहते हैं। हम इस शो में आगे नहीं बने रह पाएंगे। ये कहने के बाद प्रिंस इमोशनल हो जाते हैं।