single-post

'पति पत्नी और वो' का नया पोस्टर रिलीज, कभी भूमि तो कभी अनन्या पर गिरते दिखे कार्तिक

Oct. 16, 2019, 5:14 p.m.

एक्टर कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग लंबे दिनों से लखनऊ में चल रही थी। बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद अब इस फिल्म के पोस्टर्स आने शुरू हो गए हैं। बीते दिनों ही फिल्म के तीनों स्टार्स का फर्स्ट लुक सामने आया था। अब हाल ही में इस फिल्म का एक और नया पोस्टर सामने आया है। 

इस पोस्टर में ये तीनों ही नजर आ रहे हैं. मेकर्स ने एक साथ पति, पत्नी और वो के दो पोस्टर रिलीज किए है। इन दोनों पोस्टर में कार्तिक आर्यन कभी अनन्या पांडे के ओर झुकते दिखाई दिए तो कभी भूमि पेडनेकर को ओर झुके हुए नजर आए। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर लिखा- '#ChintuTyagi is always 'Right' even if he is on the left' । बीते दिनों ही भूमि-अनन्या के पोस्टर्स को लेकर कार्तिक ने मजेदार कैप्शन लिखे थे।

 भूमि को लेकर कार्तिक लिखते हैं कि, चिंटू त्यागी जैसी पति को वेदिका जैसी अच्छी पत्नी कहां मिलेगी। नजर ना लगे। वहीं अनन्या को लेकर उन्होंने लिखा कि, 'और चिंटू जी की तपस्या भंग करने आ रही हैं तपस्या जी।’ बता दें कि फिल्म में कार्तिक चिंटू त्यागी का रोल प्ले करते दिखेंगे। 

आपको बताते चलें कि फिल्म पति पत्नी और वो फिल्म साल 1978 में आई बी आर चोप़डा की फिल्म पति पत्नी और वो का रीमेक है। इस फिल्म को मुदस्सिर अजीज़ द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। 6 दिसम्बर 2019 को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं।