single-post

एरिका से ब्रेकअप पर बोले पार्थ समथान, अपनी प्रेरणा को लेकर अनुराग ने कहा कुछ ऐसा !

Nov. 21, 2019, 9:16 a.m.

आपने अक्सर सुना होगा कि किसी फिल्म या टीवी शो में काम करने वाले दो स्टार्स के बीच अक्सर प्यार हो जाता है। ऐसे किस्से औऱ कहानियां अबतक हम कई बार सुन चुके हैं। वहीं आपने ये भी सुना होगा कि पहले तो इन स्टार्स के बीच लड़ाई होती है और फिर प्यार होता है। कुछ ऐसा ही हुआ है कसौटी जिंदगी के लीड स्टार्स पार्थ समथान और एरिका फर्नाडिज यानि अनुराग -प्रेरणा के बीच। शो की शुरूआत में दोनों की फाइट की खबरें आईं थी। जिसके बाद कहा गया कि दोनों दोस्त बन गए। इसके कुछ दिनों बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी। बीते काफी वक्त से दोनों के अफेयर की खबरें आ रही हैं।

हालांकि पिछले दिनों से ये कहा जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप भी हो गया है। एरिका-पार्थ ने ब्रेकअप पर भी चुप्पी साध रखी है। वैसे दोनों के ब्रेकअप की वजह एक हसीना को बताया गया था। अब पार्थ ने इस पर चुप्पी तोड़ी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में पार्थ ने कहा है कि, हम अच्छे दोस्त है और हम आज भी एक-दूसरे के साथ फ्रेंडली है। हमारे बीच अच्छे संबंध है। हम अपने टीवी सीरियल के रोज साथ में काम करते है और हमारे बीच सब कुछ ठीक है। कुछ समय पहले काम को लेकर हमारे बीच अनबन जरुर हुई थी, लेकिन ये कोई बड़ी बात नहीं है। हाल ही में सभी लोग मेरे घर आए थे और हम सबने साथ में मिलकर चिल भी किया। 

मुझे इन अफवाहों के बारे में कुछ भी नहीं पता है, तो हमें इस बारे में चिंता करने की जरुरत ही नहीं है। अब पार्थ की बातों से तो कुछ और ही लग रहा है। वैसे बीते दिनों से ही दोनों साथ में दिख रहे हैं। पिछले दिनों ही पूजा बनर्जी की बर्थडे पार्टी में भी दोनों गए थे। इसके अलावा दीवाली पार्टीज में भी ये साथ थे। 

वैसे बता दें कि दोनों के ब्रेकअप को लेकर खबर आई थी कि, एक टीवी एक्ट्रेस के चलते ही दोनों के बीच दुरियां बढ़ सी गई है। कहा गया था कि,  सीरियल मधुबाला एक इश्क और जुनून में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका सोलंकी के चलते दोनों में दूरियां आईं हैं। अब सच क्या है ये तो वही दोनों जानें।