single-post

फिल्म के लिए परिणीति ने अपना घर छोड़ दिया, इन दिनों स्टेडियम में रह रही हैं

Nov. 7, 2019, 5:56 p.m.

परिणीति चोपड़ा के लिए  बैडमिंटन आजकल मिशन बन चुका है। इन दिनों वो सायना नेहवाल की बायोपिक में काम कर रही है। इस फिल्म के लिए वो कड़ी मेहनत कर रही है। परिणीति बैडमिंटन ट्रेनिंग ले रही हैं। यह ट्रेनिंग नवी मुंबई के रामशेथ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्टस कांप्लेक्स में चल रही है.।ट्रेनिंग के चलते परिणीति को रोजाना घर से आना-जाना पड़ रहा था और इसकी वजह से रोजाना चार से पांच घंटे का समय लगता था। इसी समय को बचाने के उद्देश्य से परिणीति  स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में रूकी है। परिणीति 15 दिनों तक नवी मुंबई के रामशेथ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में ही रहेंगी, ताकि उनका आने-जाने में टाइम बर्बाद ना हो और वो प्रैक्टिस करने के साथ आराम भी कर सके। 

परिणीति का कहना है, 'हमने स्पोर्ट्स कांप्लेक्स में ठहरने का फैसला लिया है क्योंकि मैं प्रशिक्षण ले सकती हूं और शूट भी इसी लोकेशन पर है। मेरे लिए मेरे खेल को बेहतर बनाना मेरी जिम्मदेरी है क्योंकि मैं उनके हिस्सों की शूटिंग से पहले खुद को परफेक्ट करना चाहती हूं, क्योंकि मुझे 'सायना' की तरह खेलना है। मैं यहां के आरामदायक कमरे में अच्छी नींद ले पा रही हूं। 

सायना की जिंदगी को पर्दे पर उतारने के लिए परिणीति चोपड़ा काफी मेहनत कर रही हैं।  फिल्म के लिए परिणीति ने बैंडमिंटन खेलना सीखा है। परिणीति घंटों तक बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर रही हैं ताकि सानिया की गेमिंग स्किल्स, खेलने का तरीका और बाकी चीजों को कॉपी कर सकें। किरदार में घुसने के लिए परिणीति कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही हैं। परिणीति ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। इसी सिलसिले में वो मुंबई से हैदराबाद रवाना हुई हैं और वो फ्लाइट में अपना होम वर्क करती हुई दिखीं। 

परिणीति लम्बे समय से बैडमिंटन की ट्रेनिंग ले रही हैं। उन्होंने यह तैयारी 4-5 महीने पहले ही शुरू की थी।  फिल्म की शूटिंग भारत के अलग अलग हिस्सों में होगी। वो इन दिनों इस फिल्म से बहुत जुड़ चुकी हैं और बैंडमिंटन उनकी रोज की जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। कुछ दिन पहले उन्होंने तस्वीर शेयर की थी जिसमे वो बैंडमिंटन खेलने के बाद इतनी थक गई थीं कि वो कोर्ट में ही सो गई थीं।