single-post

साइना के लिए परिणीति की जी तोड़ मेहनत, चोट लगने के बाद ले रहीं है फिजियोथैरेपी की मदद

Nov. 17, 2019, 11 a.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में लगी हुई हैं। इन्हीं में से उनकी एक फिल्म है साइना नेहवाल की बायोपिक। इन दिनों परिणीति साइना नेहवाल की बायोपिक पर काम कर रहीं हैं और फिल्म के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। वो अक्सर फिल्म की तैयारी से जुड़ी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। इस फिल्म की तैयारी के लिए परिणीति ने घर तक छोड़ दिया है। वहीं हाल ही में परिणीति तैयारी के दौरान चोटिल हो गई हैं।

परिणीति ने खुद इसकी जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी थी। परीणिति ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की जिसमें उनकी गर्दन पर बैंड-एड लगा नजर आया। इस फोटो को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'मैं और साइना की पूरी टीम ध्यान रख रहें हैं कि मुझे चोट नहीं लगनी चाहिए लेकिन मुझे चोट लग गई। फिर से बेडमिंटन खेलना शुरू करने से पहले मैं जितना आराम कर सकती हूं, करूंगी।' 

वहीं अब चोट के बाद परिणीति को फीजियोथेरेपिस्ट की मदद लेनी पड़ रही है। परिणीति ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, रिकवरी का पहला दिन, मेरा पूरा शरीर गठीला और कड़ा हो गया है। वीडियो में दिख रहा है कि परिणीति एक टेबल पर लेटी हैं और थैरेपी की मदद ले रही हैं।

 परिणीति को फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है। उन्होंने बताया कि, उनकी ब़ॉडी एक दम से जकड़ गई है, ऐसे में उन्हें रिकवरी करने में वक्त लग रहा है। सायना की जिंदगी को पर्दे पर उतारने के लिए परिणीति चोपड़ा काफी मेहनत कर रही हैं।  फिल्म के लिए परिणीति ने बैंडमिंटन खेलना सीखा है। 

परिणीति घंटों तक बैडमिंटन की प्रैक्टिस कर रही हैं ताकि सानिया की गेमिंग स्किल्स, खेलने का तरीका और बाकी चीजों को कॉपी कर सकें।