single-post

इलियाना नहीं 'कबीर सिंह की बंदी' करेगी अभिषेक से रोमांस, द बिग बुल में होंगी निकिता दत्ता !

Nov. 14, 2019, 11:05 p.m.

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन कम ही फिल्में कर रहे हैं। लेकिन बीते दिनों ही उनकी एक फिल्म का ऐलान हुआ है और फिल्म का नाम है द बिग बुल। बीते दिनों ही अभिषेक ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की है। इस फिल्म को अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक भी बीते दिनों ही आया था। वहीं अब तक खबर थी कि इस फिल्म में अभिषेक के अपोजिट इलियाना डिक्रुज नजर आएंगी लेकिन ये क्या फिल्म से इलियाना का पत्ता कट चुका है। खबर के मुताबिक फिल्म में इलियाना नहीं बल्कि एक्ट्रेस निकिता दत्ता अभिषेक के अपोजिट होंगी। 

टीवी एक्ट्रेस निकिता दत्ता अब इस फिल्म में अभिषेक से रोमांस करती दिखेंगी। निकिता दत्ता ने बीते दिनों ही कबीर सिंह से डेब्यू किया है। निकिता दत्ता ने कबीर सिहं में शाहिद से रोमांस किया था। फिल्म में निकिता का रोल ज्यादा बडा़ नहीं था लेकिन उनकी चर्चा खूब हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, निकिता दिल्ली में पहले से ही फिल्म द बिग बुल की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। 

हालांकि निकिता के नाम की फिलहाल कोई घोषणा नहीं हुई है। लेकिन हां माना जा रहा है कि फिल्म में निकिता जरूर होंगी। फिल्म में निकिता का रोल काफी इंपोर्टेंट होगा। खबर के मुताबिक फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी। फिल्म हर्षद मेहता के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। भारत के इतिहास में हर्षद मेहता को शेयर मार्केट का सबसे बड़ा घोटालेबाज माना जाता है। 

साल 1992 में हर्षद मेहता के घोटाले सामने आए थे, जिससे भारतीय शेयर मार्केट बुरी तरह से हिल गया था। इस फिल्म के जरिए एक बार फिर रोहित शेट्टी की 'बोल बच्चन' के बाद अभिषेक और अजय देवगन साथ आ रहे हैं। इस फिल्म को अजय देवगन की कंपनी प्रोड्यूस कर रही है। बताया गया है कि अजय ने फिल्म की कहानी सुनते ही इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी थी। फिल्म को कूकी गुलाटी डायरेक्ट कर रहे हैं।