इतने करोड़ के बजट में बनने जा रही है फिल्म तख्त , तोड़ देगी कई रिकॉर्ड

By Aditi Feb. 13, 2020, 8:51 a.m. 1k

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर बीते एक साल से अपनी अपकमिंग फिल्म तख्त के चलते सुर्खियों में है। इस फिल्म की साल भर से जोर-शोर से चर्चा हो रही हैं। ये फिल्म एक मल्टीस्टारर होगी। इसमे निल कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान नजर आएंगे। वहीं अब इस फिल्म के बजट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। इस फिल्म में करोड़ों रुपये खर्च होने वाले हैं।  

एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर की ये फिल्म 250 करोड़ के बजट में बनने वाली हैं। इससे पहले करण जौहर ने कभी खुशी कभी गम और अग्नीपथ जैसी बिग बजट फिल्म बना चुके हैं। लेकिन माना जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली ये फिल्म सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ देगा। इसके साथ ये फिल्म निर्माता के कम्फर्ट जोन से बाहर होगा।

फिल्म में सभी स्टार्स यानी अनिल कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान सभी को मार्केट वैल्यू के हिसाब से फीस दिए गए हैं। हालांकि करण के लिए सभी स्टार्स फीस कम करने के लिए तैयार थे, लेकिन करण ऐसा नहीं चाहते थे इसलिए उन्होंने सभी स्टार्स को उनके मार्केट वैल्यू के हिसाब से भुगतान किया गया।

बता दें कि ये भी कहा जा रहा है कि तख्त अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र से भी महंगा है। वहीं करण जौहर ने अयान से आग्रह किया है कि वो तख्त से पहले अपनी फिल्म को रिलीज करें। ऐसे में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल के आखिर यानी 4 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और तख्त अगले साल रिलीज होगी।  

इस फिल्म में रणवीर सिंह औरेंगजेब के भाई दारा शिकोह का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। तो वहीं विक्की कौशल मुगल शासक औरेंगजेब की भूमिका में दिखाई देंगे। इतना ही नहीं खबर है कि फिल्म में अनिल कपूर का किरदार औरंगजेब और दारा शिकोह के पिता का होगा। वो वहीं बहन जहां आरा के रोल में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दिखाई देंगी। इसके अलावा जान्हवी कपूर एक कनीज की भूमिका में होंगी। पिछले दिनों दिए इंटरव्यू में करण जौहर ने फिल्म को लेकर बात करते हुए कहा था- तख्त की कहानी मुगल कालीन दौर की है।

Related Story