Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

बॉलीवुड में कमबैक के लिए हो रहा है प्रियंका का इंतजार, अब इस फिल्म में दिखेंगी ‘देसी गर्ल’ !

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड कमबैक को लेकर आज या कल से नहीं बल्कि काफी वक्त पहले से खबरें आ रही हैं । देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं । लेकिन बॉलीवुड में उनकी काफी वक्त से कोई फिल्म नहीं आई है । फैंस उनकी फिल्म के लिए बेताबी […]

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड कमबैक को लेकर आज या कल से नहीं बल्कि काफी वक्त पहले से खबरें आ रही हैं । देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं । लेकिन बॉलीवुड में उनकी काफी वक्त से कोई फिल्म नहीं आई है । फैंस उनकी फिल्म के लिए बेताबी से इंतजार कर रहे हैं । अभी हाल ही में पिगी चोप्स इंडिया वापस आई हैं औऱ इंडिया आते ही वो काम पर लग गई हैं । प्रियंका ने कल ही अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में 6 स्क्रिप्ट्स की पिक्चर शेयर की थी । पिगी चोप्स इस वक्त कई सारी स्क्रिप्सट्स पढ़ रही हैं । अब खबर आ रही है कि प्रियंका फिल्ममेकर शोनाली बोस की फिल्म में दिख सकती हैं । बताया जा रहा है कि हाल ही में प्रियंका ने शोनाली से मुलाकात की है । फिल्म को लेकर इन दिनों काफी मीटिंग्स की जा रही हैं । फिल्म की स्क्रिप्ट प्रियंका को काफी पसंद आई है । फिल्म में प्रियंका के साथ एक मेल लीड एक्टर भी होगा जिसकी तलाश की जा रही हैं । ये फिल्म रियल लाइफ बेस्ड होगी । इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला औऱ सिद्धार्थ रॉय कपूर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं ।  फिलहाल लग रहा है कि शायद इस फिल्म से प्रियंका की वापसी हो जाए । हाल ही में खबर तो ये भी आई है कि सलमान खान के साथ वो फिल्म भारत में दिख सकती है । 

 

First published on: Mar 27, 2018 09:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.