Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म में काम करेगी आलिया भट्ट !

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं । वहीं बॉलीवुड में प्रियंका काफी वक्त से वापसी की सोच रही हैं । लेकिन हो नहीं पा रहा है । वहीं प्रियंका पिछले काफी वक्त से फिल्में भी प्रोड़्यूस कर रही हैं । पिछले काफी वक्त से प्रियंका मराठी औऱ पंजाबी […]

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाई हुई हैं । वहीं बॉलीवुड में प्रियंका काफी वक्त से वापसी की सोच रही हैं । लेकिन हो नहीं पा रहा है । वहीं प्रियंका पिछले काफी वक्त से फिल्में भी प्रोड़्यूस कर रही हैं । पिछले काफी वक्त से प्रियंका मराठी औऱ पंजाबी फिल्में प्रोड्यूस कर रही है । अब वो एक हिंदी फिल्म को बनाने की सोच रही हैं । खबर है कि , प्रियंका एक हिंदी फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रही हैं। ये फिल्म आवारा कुत्तों (रोड पर घूमने वाले कुत्ते) पर बेस्ड होगी और बच्चों को ध्यान में रखकर बनाई जाएगी । इस फिल्म में प्रियंका किसी ए लिस्ट एक्ट्रेस को लेना चाहती हैं । लेकिन कोई एक्ट्रेस फिल्म में काम करने के लिए रेडी नहीं है । क्योंकि फिल्म में एक्ट्रेस का बेहद छोटा रोल होगा । जो सिर्फ 5 या 6 सीन्स में नजर आएगी । अब खबर आई है कि आलिया इस फिल्म में काम करना चाहती हैं । रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया इस प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने कहा कि वो फिल्म को करना चाहती हैं । अगर फिल्म उन्हें ऑफर हुई तो वो इसमें जरूर काम करेंगी । खैर देखते हैं कि क्या वाकई आलिया इस फिल्म में काम करती हैं या नहीं ।  

First published on: Mar 06, 2018 01:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.