single-post

सामने आया 'मेड इन चाइना' का नया पोस्टर, चाइना में धूमते नजर आए राजकुमार राव

Jan. 3, 2019, 12:50 p.m.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव साल 2019 धमाकेदार होने वाला है। वैसे साल 2018 भी राजकुमार के लिए काफी शानदार रहा। पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘स्त्री’ ने तो बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास ही लिख दिया था। फिल्म की लागत से कई गुना ज्यादा फिल्म की कमाई हुई थी। जिसके बाद राजकुमार राव के पास फिल्मों की लाइन लग गई है। इन दिनों राजकुनार राव अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेड इन चाइना' में बिजी है।  

इस फिल्म का नाम जब से सामने आया है तब से हर फैन इसके इंतजार में है। पिछले दनों फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुपआ था जिसमे मौनी रॉय और राजकुमार एक साथ नजर आ रहे है। वहीं इस फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है इस पोस्टर में राजकुमार राव चाइना की सड़कों पर घूमते नजर आ रहे है। कंधे पर एक पोटली लिए राजकुमार चाइना की सड़कों को निहारते नजर आ रहे है इतना ही नहीं कुछ घबराए-घबराए भी दिखाई दे रहे है। सोशल मीडिया पर यह पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है। राजकुमार के फैंस को उनका ये लुक बेहद पसंद आ रहा है।

ALSO READ : लंदन में गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग छुट्टियां मना रहे हैं एक्टर राजकुमार राव, देखें तस्वीरें

इस फिल्म में राजकुमार राव गुजरात के एक स्ट्रगलर व्यापारी के रोल में नजर आएंगे। वहीं मौनी रॉय मुंबई की होती है और शादी करने के बाद अहमदाबाद आ जाती हैं। वह राजकुमार राव को चीन जाने के लिए मनाती हैं, ताकि वह व्यापार में तरक्की कर सकें। इसके बाद राजकुमार राव चीन जाते हैं और उनके साथ काफी कुछ अजीबों-गरीब होता है। 

फिल्म की शूटिंग अब चीन में भी की जा रही है। इससे पहले फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में पूरी कि गई है। बता  दें कि पिछले दिनों इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। पहले यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी। यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है। इसका निर्देशन मिखिल मुसले कर रहे हैं।