single-post

'बधाई हो' के बाद नीना गुप्ता के पास लगी ऑफर्स की लाइन, अब इस फिल्म में करेंगी काम !

Oct. 31, 2018, 6:03 p.m.

बीते दिनों ही बॉक्स ऑफिस फिल्म बधाई हो रिलीज हुई है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ सान्या मल्होत्रा, नीना गुप्ता और गजराज राव जैसे स्टार नजर आए। फिल्म बॉक्स ऑफिस अभी भी धुंआधार कमाई कर रही है. इस फिल्म में हर किसी के काम की तारीफ हो रही है। फिल्म में नीना गुप्ता भी हैं जिन्होंने आयुष्मान की मां का रोल  किया था। अब बधाई हो के बाद नीना गुप्ता के हाथों एक और फिल्म लग गई है। नीना गुप्ता को इन दिनों तमाम फिल्मों के ऑफर्स मिल रहे हैं। इनमें नीना के पास कई फिल्में हैं। अब खबर आ रही है कि उन्होंने एक फिल्म को साइन कर लिया है। 

खबर के मुताबिक नीना गुप्ता ने एक लव ड्रामा फिल्म को साइन किया है। इस फिल्म में राजी जैसी फिल्में करने वाले शिशिर शर्मा हैं। फिल्म में नीना गुप्ता और शिशिर शर्मा पति पत्नी के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में दोनों के किरदारों को काफी अहम बताया जा रहा है। फिल्म का नाम मीठा पान बताया जा रहा है। इस फिल्म को डयाली मुखर्जी डायरेक्ट करेंगी। 

जो कि इससे पहले कई शॉर्ट फिल्में डायरेक्ट कर चुकी हैं। अब इस फिल्म से नीना क्या कमाल दिखाएंगी ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। बता दें कि नीना ने सोशल मीडिया पऱ खुलकर बॉलीवुड में काम मांगने की गुहार लगाई थी। जिसके बाद उन्हें कई फिल्ममेकर्स ने अप्रोच किया था। अब वो बधाई हो के बाद फिर से छा गई हैं।