single-post

'नागिन 3' में इस शख्स के साथ मिलकर सहगल परिवार को बर्बाद करेगी, अब क्या करेगी बेला !

Aug. 29, 2018, 6:48 p.m.

हर बार की तरह इस बार भी नागिन 3 दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। एकता की नागिनों ने टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर कब्जा कर रखा है। शो में लगातार ट्विस्ट एंड टर्न्स आते जा रहे है। बीते दिनों ही हमने देखा कि शो में प्रिंस नरूला की एंट्री हुई है। प्रिंस शो में एक फाइनेंसर के तौर पर आए हैं जो अनु का मंगेतर भी बन गया है और उससे शादी करने को भी कह रहा है। लेकिन आने वाले एपिसोड्स में दिखेगा कि जब अनु घरवालों को बताएगी कि वो शान (प्रिंस) से शादी करना चाहती है।

 तभी शान बताता है कि वो किसी और शादी करना चाहता है। वो लड़की कोई और नहीं बल्कि विश खन्ना होगी। जी हां, विश खन्ना एक बार फिर से सहगल परिवार में एंट्री करेगी। विश ने शान के साथ मिलकर सहगल परिवार को बर्बाद करने का प्लान बनाया है। शान और विश के बीच एक सीक्रेट कनेक्शन भी जुड़ा है, जिसका खुलासा कुछ दिन बाद ही होगा।

 ऐसे में माहिर को विश जरूर नुकसान पहुंचाएगी। वैसे ये भी बता दें कि प्रिंस नरूला एक सपेरे के रोल में है। जिसका खुलासा भी आगे ही होगा। शान के रोल में नजर आने वाले प्रिसं बेला की मुश्किलें भी बढ़ाएंगे। देखते हैं कि आे वाले दिनों में क्या होता है।