single-post

'गोल्ड' के बाद सातवें आसमान पर पहुंची नागिन मौनी, अब नहीं करेंगी टीवी पर काम !

Aug. 21, 2018, 5:36 p.m.

टीवी की नागिन मौनी रॉय का जलवा इन दिनों हर तरफ बरकरार है। मौनी के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं। हाल ही में मौनी अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में दिखी हैं। इस फिल्म से मौनी ने डेब्यू किया है। मौनी की ये डेब्यू फिल्म हिट साबित हुई है। फिल्म इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। अब लीजिए खबर आ रही है कि टीवी की ये नागिन अब सिर्फ फिल्मों में ही काम करेगी। एक लीडिंग रिपोर्ट में छपी खबर के मुताबिक मौनी अब टीवी पर वापसी नहीं करेंगी।

 हालांकि मौनी कई बार कह चुकी हैं कि टीवी उनके लिए हमेशा ही आगे रहेगा। लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि गोल्ड की सक्सेस के बाद मौनी ने टीवी को छोड़ने का मन बना लिया है। अब इन बातों में कितनी सच्चाई है ये तो वही जाने। लेकिन हां ऐसी खबरें जरूर आ रही है। मौनी के पास इन दिनों कई फिल्में हैं। 

मौनी गोल्ड के बाद राजकुमार राव के साथ मेड इन चाइना में नजर आएंगी। फिल्म में दोनों पति-पत्नी बने दिखेंगे। इसके अलावा मौनी ने कुछ दिन पहले ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म रॉ को भी साइन किया है। इसमें मौनी जॉन के साथ एक्शन करती दिखेंगी। साथ ही मौनी रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की स्टारर ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी। 

इस फिल्म में वो विलेन के रोल में नजर आएंगी। जिसमें जमकर एक्शन करती दिखेंगी. अब जो भी हो इस वक्त मौनी के हाथों में फिल्में ही फिल्में है। ऐसे में देखते हैं कि क्या वाकई मौनी टीवी को अलविदा कहेंगी।