single-post

मरजावां ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन कमाए इतने करोड़, क्या हिट होगा सिद्धार्थ का करियर ?

Nov. 17, 2019, 1:38 p.m.

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का करियर ठीक नहीं चल रहा है लेकिन अब लग रहा है कि हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म मरजावां से शायद उनका करियर चल पड़े। फिल्म में सिद्धार्थ के साथ तारा सुतारिया हैं, तारा ने फिल्म में सिद्धार्थ से रोमांस किया है। वहीं फिल्म में रितेश देशमुख भी हैं, जिन्होंने विलेन का रोल किया है। इसके अलावा फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी नजर आईं हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरूआत की है।

कल पहले दिन फिल्म ने अच्छी कमाई की है तो वहीं अब दूसरे दिन का कलेक्शन सामने आया है। फिल्म ने दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की है। फिल्म ने दूसरे दिन 7.21 करोड़ की कमाई की है। दो दिन में फिल्म का कलेक्शन 14 करोड़ से ज्यादा हो गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। तरण ने बताया है कि फिल्म ने पहले दिन के साथ दूसरे दिन भी अच्छा कारोबार किया है। फिल्म ने पहले दिन 7.03  करोड़ का कलेक्शन किया है। वहीं दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 7.21 करोड़ की कमाई की है। इस हिसाब से दो दिन में 14.24 करोड़ की कमाई फिल्म ने कर ली है।

 माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आज रविवार को और भी ज्यादा कलेक्शन कर लेगी। फिल्म को महज 2922 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म की कमाई में सबसे बड़ा योगदान सिंगल स्कीन थिएटर्स का है। मरजावां 80 और 90 के दशक में बनने वाली सिनेमा की तरह मसाला फिल्म है। इस फिल्म में रोमांस है, बहुत सारा एक्शन है, बदले की भावना है और वहीं डायलॉग्स भी जबदस्त है। फिल्म में 3 फुट के बौने खलनायक के तौर पर रितेश देशमुख बहुत प्रभावी हैं। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस फिल्म में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। फिल्म में सितारों ने अपनी अलग अलग छाप छोड़ है। वहीं लोगों को इस फिल्म के जरिए एक विलेन की भी याद आई है, क्योंकि उस फिल्म में भी रितेश विलेन और सिद्धार्थ हीरो थे। देखते हैं कि ये फिल्म और कितनी कमाई करती है।