single-post

मणिकर्णिका का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, कंगना का एक्शन और फिल्म का सेट कर देगा हैरान, देखिए वीडियो

Dec. 18, 2018, 2:15 p.m.

क्वीन कंगना रनौत की आने वाली फिल्म मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो चुका है। हाल ही में इतने लंबे इंतजार के बाद इस फिल्म का ट्रेलर आय़ा है। फिल्म का ट्रेलर करीब 3 मिनिट से ज्यादा का है। इस पूरे ट्रेलर में फिल्म की कहानी को दिखाया गया है। हालांकि कहानी बिल्कुल संक्षिप्त में है। जिसमें आप ये समझ पाएंगे कि आखिर फिल्म में क्या क्या देखने को मिलेगा। फिल्म के ट्रेलर की बात करते हैं। ट्रेलर की शुरूआत में नजर आया है कि कैसे कंगना मनु बनी दिख रही हैं। जो अपने घर में सबकी लाड़ली हैं। साथ ही उनको तीरंदाज़ी करना और तलवार चलाना भी आताा है। 

इसके बाद कंगना की शादी होती है औऱ झांसी की रानी बन जाती है। इसके बाद ट्रेलर में नजर आया है कि कैसे अंग्रेज अपनी हुकूमत जमाना चाहते हैं। लेकिन झांसी की रानी को ये कतई मंजूर नहीं होता है और फिर शुरू होता है महायुद्ध। ट्रेलर में कंगना के जबरदस्त डायलॉग्स हैं। साथ ही फिल्म का बैकड्रॉप भी बेहद शानदार है। इसके अलावा इस ट्रेलर में सबसे खास है इसका सेट औऱ भव्यता। फिल्म में वीएफएक्स पर भी खूब काम किया गया है। साथ ही फिल्म के सेट को भी काफी भव्य तरीके से बनाया गया है। फिल्म के ट्रेलर में कुछ और किरदार भी हैं जो अपनी छाप छोड़ते दिख रहे हैं।

 ट्रेलर में अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्‍ता और अतुल कुलकर्णी नजर आ रहे है। जिनका किरदार भी बेहतरीन नजर आ रहा है। हालांकि अंकिता का डायलॉग इस ट्रेलर में नहीं है। अंकिता लोखंडे इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। अंकिता फिल्म में झलकारी बाई के रोल में होंगी। डैनी डेन्जोंगपा फिल्‍म में गुलाम गौस खान तो जीशू सेनगुप्‍ता, राजा गंगाधर राव के रोल में नजर आएंगे। वहीं एक्टर अतुल कुलकर्णी तात्या टोपे के रोल में है। जबरदस्त एक्शन के साथ फिल्म में कंगना ने धमाल मचाया है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।