single-post

वॉर के बाद 'कृष 4' होगी ऋतिक की अगली फिल्म, जनवरी 2020 से शुरू होगी शूटिंग !

Nov. 8, 2019, 4:42 p.m.

सुपर 30 और वॉर की दमदार सफलता के बाद ऋतिक रोशन अब अपनी फिल्म कृष 4 में जुटने वाले हैं। फिल्म को लेकर बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं। फिल्म पर जोरों शोरों से काम भी किया जा रहा है। कहा गया है कि, इन दिनों कृष 4 की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। वहीं राकेश रोशन भी अब कैंसर का इलाज कराकर ठीक गए हैं। बीते दिनों ही खबर आई थी कि फिल्म को संजय गुप्ता डायरेक्ट करेंगे लेकिन बाद में खबर आई कि संजय नहीं फिल्म को राकेश रोशन ही डायरेक्ट करेंगे। 

 

अब लीजिए फिल्म को लेकर नई खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक फिल्म पर अगले साल जनवरी से काम शुरू हो जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक कृष 3 के 6 साल बाद इसका अगला पार्ट आ रहा है। बताया गया है कि राकेश रोशन अगले महीने कृष 4 की घोषणा करने वाले हैं। इसके साथ ही जनवरी 2020 से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि, अपनी पिछली दो फिल्मों, सुपर 30 और वॉर की बड़ी सफलता के बाद, ऋतिक रोशन को कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स मिल रहे है, लेकिन ऋतिक सोचसमझ कर फिल्में ले रहे हैं। 

जबकि इस बात की चर्चा है कि उन्होंने फराह खान और रोहित शेट्टी की फिल्म को होल्ड कर दिया है, क्योंकि ऋतिक फिल्म की स्क्रिप्ट में कुछ बदलाव चाहते हैं। ऐसे में ऋतिक ने पापा राकेश रोशन औऱ टीम के साथ क्रिष 4 को लेकर बातचीत की है और फाइनल किया गया है। ऐसे में कृष 4 ऋतिक का अगला प्रोजेक्ट होगा। अगले महीने फिल्म का ऐलान होगा और शूटिंग जनवरी 2020 से शुरू हो जाएगी।

 राकेश रोशन ने पिछली कृष फिल्मों के मुताबिक इस बार कुछ नया प्लान करने की कोशिश की है और कृष 4 में इस बार कुछ नया ही दिखेगा। राकेश रोशन इन दिनों टीम के साथ रेकी कर रहे हैं और जगह फाइनल कर रहे हैं, जहां फिल्म की शूटिंग होगी। हो सकता है कि ऋतिक के बर्थडे यानि 10 जनवरी से फिल्म की शूटिंग शुरू हो। साफ है कि ऋतिक की अगली फिल्म कृष 4 ही होगी। फिलहाल देखना ये है कि आखिर फिल्म कब आएगी और इस बार फिल्म में क्या होगा।