single-post

नखरे नहीं बल्कि इंटिमेट सीन्स के चलते कृति ने छोड़ी है चेहरे, रिपोर्ट में हुआ खुलासा !

Nov. 19, 2019, 6:21 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा इन दिनों छाईं हुई हैं। कृति के हाथ इन दिनों फिल्मों से भरे हुए हैं। बीते दिनों ही उन्होंने हाउसफुल 4 जैसी हिट फिल्म में काम किया है और इन दिनों वो पागलपंती के प्रमोशन्स में बिजी हैं। हालांकि दोनों ही फिल्में कृति के लिए मल्टीस्टारर रही हैं। पागलपंती इसी हफ्ते रिलीज हो रही है।

 हाल ही में खबर आई है कि कृति ने फिल्म चेहरे को छोड़ दिया है। दरअसल बीते दिनों ही खबर आई है कि कृति को अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की इस फिल्म के लिए कास्ट किया गया था लेकिन अब खबर आई है कि कृति इस फिल्म से आउट हो गई है। कहा गया है कि कृति के हाथ से ये फिल्म उन्ही की गलती के चलते निकली है। रिपोर्ट में कहा गया है कि, कृति ने नखरे इतने थे कि इस फिल्म से उन्हें हाथ धोना पड़ा है। 

कृति के नखड़ों से मेकर्स परेशान थे और इसीलिए मेकर्स ने उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया। अब इसी पर कृति ने कुछ औऱ ही कहा है। एक लीडिंग रिपोर्ट की माने तो कृति ने खुद ये फिल्म छोड़ी है और उसके पीछे की वजह हैं इंटिमेट सीन्स। रिपोर्ट में बताया गया कि, कृति को इंटिमेंट सीन्स देने में परेशानी हो रही थी। इसके अलावा उनके लिपलॉक सीन्स भी थे। 

रिपोर्ट में बताया गया कि, सीन  के दौरान कृति को एक एक्टर के साथ कमरे इंटिमेट होना था जबकि इमरान हाशमी को छुपकर ये सब देखना था। कृति को बताया नहीं गया कि, ये एक लंबा चौड़ा इंटिमेट सीन होगा या हो सकता है, कृति को अचानक लगे कि यह सीन जरूरी नहीं है। इसके बाद मेकर्स से काफी बहस हुई औऱ कृति ने फिल्म छोड़ दी। अगर उन्हें ये सब नहीं बताया गया तो शायद गलती फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी की है। हालांकि कहा जा रहा था कि कृति नखड़े दिखा रही थीं और इसीलिए उन्होंने फिल्म छोड़ी लेकिन अब इस रिपोर्ट में ये सारी बातें कही गई हैं। खैर जो भी हो कृति अब फिल्म से अलग हो गई हैं।