---विज्ञापन---

10 साल के इस इंडियन बच्चे ने विदेश में मचाया धमाल, आवाज के दीवाने हुए लोग, देखिए वीडियो

कहते हैं कि जब आपके पास हुनर हो तो आप कुछ भी कर सकते हैं। हाल ही में इंडिया के रहने वाले एक नन्हे से बच्चे ने अपनी आवाज से विदेश में सबको दीवाना बना दिया। दरअसल हाल ही में में 10 साल के कृ़ष्णा ने ब्रिटेन के लोगों को दीवाना कर दिया है। हुआ […]

Edited By : | Updated: Jul 25, 2018 12:12
Share :

कहते हैं कि जब आपके पास हुनर हो तो आप कुछ भी कर सकते हैं। हाल ही में इंडिया के रहने वाले एक नन्हे से बच्चे ने अपनी आवाज से विदेश में सबको दीवाना बना दिया। दरअसल हाल ही में में 10 साल के कृ़ष्णा ने ब्रिटेन के लोगों को दीवाना कर दिया है। हुआ ये कि इंडिया के रहने वाले कृष्णा ने यूके के टीवी रियलिटी शो 'द वॉइस किड्स यूके' के लिए ऑडिशन दिया। यहां कृष्णा ने अपनी आवाज से जनता के साथ साथ जजेस का भी दिल जीत लिया।

 इस शो पर कृष्णा ने शो के जज विल आई एम, डैनी जोन्स, पिक्सी लॉट को अपनी आवाज से अपना फैन बना लिया। पहले राउंड में कृष्णा सिलेक्ट भी हुए । हालांकि बाद में दूसरे राउंड में कृष्णा बाहर हो गए। 

ऑडिशन में कृष्णा ने रणबीर-दीपिका की फिल्म ये जवानी है दीवानी के बलम पिचकारी गाने को गाया। इस गाने के साथ उन्होंने हरमोनिया भी बजाया। गाना सुन वहां के लोग खूब इंप्रेस भी हुए।

First published on: Jul 25, 2018 12:12 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.