single-post

BB13- शहनाज-तहसीन पर फूटा कोएना मित्रा का गुस्सा, सलमान खान पर भी निकाली भड़ास !

Nov. 8, 2019, 5:23 p.m.

सलमान खान का घर बिग बॉस 13 इन दिनों खूब चर्चा में रह रहा है। बिग बॉस 13 का दूसरा पड़ाव शुरू हो गया है। बीते दिनों ही शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई हैं और इसके अलावा हाल ही में घर में फिर से देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई की एंट्री हुई है। इन दोनों की एंट्री के बाद ही घर में खूब सारा ड्रामा फिर से देखने को मिला है। वहीं शो के पहले हफ्ते में ही घर से कोएना मित्रा बाहर हुई थीं. कोएना को घर में काफी स्ट्रोन्ग सदस्य माना जा रहा था लेकिन पहले ही हफ्ते में वो बाहर हो गईं। 

अब कोएना ने सलमान खान पर गुस्सा निकाला है। कोएना ने सलमान पर आरोप लगाया था कि वे शहनाज को फेवर कर रहे हैं। कोएना ने शहनाज गिल के साथ साथ तहसीन पूनावाला को भी आड़े हाथों लिया है। तीनों पर हमला करते हुए कोएना ने एक ट्वीट किया है। कोएना ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, शर्मिंदा!!! बड़े आदमी सलमान खान, कब असली सलमान खान स्टैंड लेगा? तुम्हारी सो-कॉल्ड एंटरटेनर, मासूम, बेबी सना एक शर्मिंदगी है। किसी के प्रोफेशन का मजाक उड़ाना कूल नहीं है, तहसीन पूनावाला। खैर पैसा क्लास को नहीं खरीद सकता है। 

साफ दिख रहा है कि कोएना सलमान से भी काफी खफा है। बता दें कि कोएना पहले भी कह चुकी हैं कि वो शहनाज को पसंद नहीं करती हैं, क्योंकि वो दिखावा करती हैं। इसके अलावा कोएना ने सलमान पर भी आरोप लगाया था कि वो बाइएस्ड हैं और शहनाज की तरफदारी ज्यादा लेते हैं। कोएना के घर से बेघर होने के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर गुस्सा दिखाया था। बहरहाल अब देखना ये है कि क्या वाकई में कोएना आने वाले दिनों में घर में आएंगी।