single-post

कटरीना ने अक्षय-रोहित के साथ शेयर की तस्वीर, 10 साल बाद खिलाड़ी और कैट स्क्रीन पर साथ-साथ

Jan. 13, 2020, 3:52 p.m.

सूर्यवंशी ( Sooryavanshi ) फिल्म साल 2020 की मोस्ट अवेटिंग फिल्मों में से एक है। इस फिल्म के जरिए पूरे 10 साल बाद अक्षय और कटरीना एक साथ नजर आएंगे। कटरीना ( Katrina Kaif) और अक्षय एक साथ कई बड़ी फिल्में दे चुके हैं। सूर्यवंशी का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे है और रोहित के साथ मिलकर ही करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है। पिछले एक सालों से अक्षय ( Akshay Kumar ) ने इस फिल्म को हैदराबाद, मुंबई, गोवा और बैंकॉक समेत कई लोकेशन्स पर शूट किया। कटरीना ने इस फिल्म की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वो अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के साथ नजर आ रही हैं। ब्लू कलर की साड़ी में वो बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कटरीना ने लिखा है इस साल की परफेक्ट शुरुआत , दोस्त, हंसी, खुशी और फिल्म का सेट। इस फिल्म की शूटिंग करना बहुत आनंददायक रहा। सिनेमाघरों में 27 मार्च को मिलते हैं। 

रोहित शेट्टी का कॉप वर्ल्ड अक्षय की एंट्री से और बड़ा हो गया है। फिल्म सूर्यवंशी में रणवीर सिंह और अजय देवगन का भी कैमियो होगा। कुछ दिन पहले अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे सिंबा के कुछ सीन्स हैं जिसमें रणवीर सिंह के साथ अजय देवगन भी नजर आ रहे हैं। आखिरी में सूर्यवंशी का क्लामेक्स की झलक दी गई है जिसमें रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार गोलियां चलाते नजर आ रहे हैं।

अक्षय कुमार की इस फिल्म के रिलीज में ज्यादा दिन नहीं रह गए हैं। उनके फैंस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय का नाम वीर सूर्यवंशी होगा। फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म 'मोहरा' के सुपरहिट सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' को भी रिक्रिएट किया गया है। अक्षय कैट बारिश में भीगते हुए डांस करते नजर आएंगे। टीम ने कुछ दिन पहले ही इसकी शूटिंग खत्म की है। फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी।